Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Out: ‘शाबाश मिट्ठू’ का दूसरा गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ हुआ रिलीज, क्रिकेटर का दिखा जुनून

- Advertisement -

Shabash Mithu Song Out: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं, जो अलग-अलग तरीके के रोल अदा करना पसंद करती हैं। तापसी पन्नू इन दिनों इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ‘मिताली राज’ (Mithali Raj) की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का पहला गाना और ट्रेलर रिलीज किया गया था। अब हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ (Song Hindustan Meri Jaan) लॉन्च कर दिया गया है।

आपको बता दें कि शाबाश मिट्ठू का ये गाना मिताली राज के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के जुनून और उनके संघर्ष की कहानी को दर्शाता है। शाबाश मिट्ठू के गाने ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ को कैलाश खेर और रुचिका ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और इस गानो को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है। अब अगर हिंदुस्तान मेरी जान गाने के वीडियो की बात करें तो ये बहुत ही इमोशन और एक जुनूनी लड़की के जज्बे से भरा हुआ है, जिसे क्रिकेट खेलने का बहुत शौक है।

 

और पढ़िए –  ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, इस डायरेक्ट ने लिया जिम्मा?

 

 

और पढ़िए –  48 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने सीएम भगवंत मान, सामने आई शादी की तस्वीरें

 

गौरतलब है कि मिताली राज का करियर 23 साल का रहा है, उन्होंने वनडे में लगातार सात बार 50 रन्स बनाने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके साथ ही मिताली राज ने 4 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की कपतानी की है। इसके अलावा ये फिल्म देश की हर लड़की को हौसला देती है कि लड़कियां भी क्रिकेट में अपना करियर बना सकती हैं। आगे बता दें कि शाबाद मिट्ठू-द अनहर्ड स्टोरी ऑफ वूमेन इन ब्लू की अनसुनी कहानी 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts