---विज्ञापन---

Tara Sutaria Birthday: ‘तारा’ एक टैलेंट अनेक, बोल्डनेस से आग लगाने वाली एक्ट्रेस के इस हुनर को जानते हैं आप!

Tara Sutaria Birthday:  'अपूर्वा' एक्ट्रेस तारा सुतारिया के बर्थडे पर आप कुछ उन हिडेन टैलेंट को जान लें, जो कम ही लोगों को पता होगा।

Tara Sutaria Birthday, Tara Sutaria, Tara Sutaria Latest Looks, Tara Sutaria Latest Movie, Apoorva

Tara Sutaria Birthday: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अपूर्वा’ को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तारा के करियर की बात करें तो वो उनमें से हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी एक खास पहचान और जगह बना ली। आपने तारा कि शानदार एक्टिंग को तो देख ही लिया है, लेकिन वो टैलेंट का पिटारा हैं, जिसमें कई हुनर छिपे हैं। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन (Tara Sutaria Birthday) के मौके पर हम आपको उनके कुछ ऐसे ही हिडन गुणों के बारे में बताने जा रहे हैं , जिन्हें कम ही लोग जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal को देख फैंस का जोश हुआ हाई, ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने हिडेन टैलेंट दिखा स्टेज पर लगाई आग

 डिज्नी चैनल से की करियर की शुरुआत   (Tara Sutaria Birthday)

तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को एक पारसी परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 डिज्नी चैनल के फेमस शो ‘बिग बड़ा बूम’ में एक बाल कलाकार के रूप में की।

इसके बाद साल 2012 कॉमेडी शो ‘द सूट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर’ और साल 2013 में ‘ओए जेसिका’ में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर घर-घर पहचान बना चुकीं तारा ने साल 2019 बॉलीवुड डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से सिल्वर स्क्रीन का स्वाद चखा, इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं। एक्ट्रेस ने कई शानदार रोल अदा किए हैं, जिनके लिए उनकी सराहना होती है।

छोटी सी उम्र में ये काम भी कर चुकी हैं तारा   (Tara Sutaria Birthday)

बहुत कम लोगों को पता होगा कि बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली तारा सुतारिया एक अच्छी सिंगर भी हैं। क्या आपको भी हुई हैरानी? अरे वो तो जाहिर सी बात है, सभी को लगता है कि तारा एक अच्छी एक्टर हैं लेकिन सिंगर की बात सुन झटका तो लगेगा ही। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या एक्ट्रेस ने कोई हिट गाना गाया है?

तो हम आपको बता दें कि जी हां, एक्ट्रेस ने सिर्फ 7 साल की उम्र में गाना गाया था। इसके अलावा तारा ने आमिर की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के लिए भी सिंगिंग की है।

और तो और तारा ने रितिक रोशन की फिल्म ‘गुजारिश’, के अलावा कई अन्य फिल्मों में भी गाने गाए हैं। यही नहीं एक्ट्रेस को ओपेरा संगीत का भी ज्ञान है।

डांस में भी हैं नंबर 1

तारा सुतारिया के हुनर की लिस्ट भी खत्म (Tara Sutaria Birthday) नहीं हुई है। आपको बता दें कि अच्छी एक्टर, बेहतरीन सिंगर होने के साथ ही साथ तारा कमाल की डांसर भी हैं।

एक्ट्रेस को बैले, कंटेम्पररी डांस, क्लासिकल डांस, लैटिन अमेरिकन डांस में भी महारत हासिल है। आपको बता दें कि उन्होंने लंदन से डांस की ट्रेनिंग ली है, और अपने हुनर के दम पर कई अवार्ड अपने नाम किए हैं।

First published on: Nov 19, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.