---विज्ञापन---

Aaryan Khan के नाम के पीछे छिपा टॉप सीक्रेट! ‘Stardom’ से होगा ‘किंग खान’ के बेटे का स्टारडम शुरू

 Aaryan Khan Birthday: शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान का आज जन्मदिन है, इस खास दिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं।

 Aaryan Khan Birthday,  Aaryan Khan, Shahrukh Khan

Aaryan Khan Birthday: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aaryan Khan) का आज बर्थडे हैं। आर्यन ने अपनी छोटी सी उम्र में कई परेशानियों का सामना किया है, लेकिन कभी भी हिम्मत नहीं हारी। आर्यन को अक्सर किसी न किसी पार्टी में देखा जाता है, जहां उनका डैशिंग लुक लड़कियों के दिल को धड़का देता है। लेकिन क्या आपको पता है कि आर्यन अपने पिता को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं।  अब आर्यन ने भी अपने अपने करियर की शुरुआत कर ली है।  आइए आज आर्यन के बर्थडे के अवसर पर जानते हैं कुछ ऐसी बातें जो कम ही लोग जानते हैं।

यह भी पढ़ें: जय मेहता नहीं सलमान खान की बीवी होतीं जूही चावला! पापा को पसंद नहीं आए ‘टाइगर 3’ के हीरो

किंग खान के घर जन्मे आर्यन  (Aaryan Khan Birthday)

आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर साल 1997 को हुआ था। किंग खान के बेटे ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ केलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है। इसके साथ ही उन्हे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी मिला है। आर्यन खान शाहरुख खान के बेटे हैं, तो इसका उन्हें बचपन से ही फायदा मिला की वो अक्सर लाइमलाइट में बने रहे।

किसी भी पार्टी में हो उनकी झलक देखने को मिल ही जाती है। आर्यन अपनी बहन सुहाना खान  और मां गौरी खान संग भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

पापा ने क्यों रखा बेटे का नाम आर्यन?  (Aaryan Khan Birthday)

शाहरुख एक मुस्लिम हैं, लेकिन उनकी पत्नी गौरी हिंदू है। दोनों बॉलीवुड के फेमस कपल हैं, जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। ऐसे में किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान के नाम के पीछे भी एक दिलचस्प किस्सा है।

जी हां, इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में खुद शाहरुख खान ने किया था, उन्होंने कहा कि, ‘उन्हें इस नाम की आवाज पसंद है।

साथ ही उन्होंने बताया कि जब बड़े होकर आर्यन किसी लड़की को अपना नाम आर्यन खान बताएंगे, तो वो इंप्रेस होगी’।

‘स्टारडम’ से करेंगे आर्यन स्टारडम

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को देखने से लगता है कि हम आज से 20 साल पुराने शाहरुख को ही देख रहे हैं। आर्यन अपने पापा की एकदम कार्बन कॉपी हैं कहना गलत न होगा। उनका डैशिंग स्टाइल किंग खान के पुराने दिनों की याद ताजा कर देता है। जहां पिता ने एक्टर बन करोड़ों दिलों को जीता,

वहीं बेटा आर्यन खान पर्दे के पीछे रहकर अपना परचम लहराने को तैयार हैं। पता हो कि वो डायरेक्शन के फील्ड में जाना चाहते हैं। आर्यन खान के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज स्टारडम इन दिनों चर्चाओं में छाई हुई है। इसमें कई बड़े सितारों ने कैमियो किया है।

First published on: Nov 13, 2023 08:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.