---विज्ञापन---

कास्टिंग काउच का शिकार हुआ था फेमस टीवी एक्टर, आज बन गया छोटे पर्दे का मोस्ट हैंडसम मुंडा

Ritvik Dhanjani Birthday: 'पवित्र रिश्ता' फेम ऋत्विक धनजानी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया था।

Ritvik Dhanjani
pic credit: Google

Ritvik Dhanjani Birthday: ‘पवित्र रिश्ता’ फेम ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) आज यानी 5 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। टीवी के पॉपुलर एक्टर और एंकर ऋत्विक अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। आज ऋत्विक छोटे पर्द का जाना-माना नाम बन चुके हैं लेकिन इस मुकाम तक आने के लिए एक्टर ने काफी मुसीबतों को सामना किया है। वो कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुके हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: टॉपलेस होकर टीवी एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लोगों को आई उर्फी जावेद की याद

कास्टिंग काउच का हुए शिकार (Ritvik Dhanjani Birthday)

ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) का जन्म 5 नवंबर 1988 में मंदसौर में हुआ था। टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बनने के लिए एक्टर ने काफी संघर्ष किया है। आज अपने उसी संघर्ष के दम पर ऋत्विक टीवी के टॉप स्टार्स में शामिल हो चुके हैं और आज उनको हर कोई पहचानता है। अपने करियर के शुरूआती दिनों में वो कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुके हैं। उस समय एक्टर ने काफी मश्किल से अपनी जान बचाई थी।

गलत हरकत करने लगा डायरेक्टर (Ritvik Dhanjani Birthday)

एक इंटरव्यू में ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) ने बताया था कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने बताया था कि एक बार उन्हें एक डायरेक्टर अपने साथ काम के सिलसिले में अपने ऑफिस ले जा रहा था। वो मुझे तंग गलियों से होकर अपने ऑफिस ले जा रहा था, छोटे बच्चे भाग रहे थे। फिर वो लोटस बेडरूम के बराबर में एक छोटी सी गली में ले गया। वो बेहद छोटी और अजीब सी जगह थी। मैंने कहा कि यहां पर ऑफिस है? तो उसने कहा चलो भाई, ठीक है और फिर उस गली में सीधे हाथ पर एक गेट था। वो वहा गए हैं और चार सीढ़ी चढ़ने के बाद वो पीछे मुड़ा। फिर उसने कहा कि इधर आते जाओ। ये मेरा ऑफिस है।

कैसे बचाई जान (Ritvik Dhanjani Birthday)

ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) ने आगे कहा, ‘वो शख्स मुझे इंडस्ट्री के बारे में बात कर रहा था। तभी बातचीत करते हुए उसने कहा कि यहां दो तरह के लोग हैं, पहले जो स्मार्ट वर्कर्स होते है दूसरे हार्ड वर्कर्स होते हैं।इतना कहते ही उसने मेरी थाई पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। उसकी इस हरकत से मैं पूरी तरह हैरान रह गया था, मुझे उसकी वो हरकत कितनी बुरी लगी थी। वो मैं आपको शब्दों में भी बयान नहीं कर सकता हूं। उसके बाद मैंने फौरन अपना लैपटॉप बंद किया और वहां से चला गया। उस जगह से निकलने के बाद मुझे अहसास हुआ था कि मैं किस मुसीबत से बचकर आया हूं।

First published on: Nov 05, 2023 10:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.