---विज्ञापन---

टॉपलेस होकर टीवी एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, लोगों को आई उर्फी जावेद की याद

Shama Sikander Topless: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं।

shama
pic credit: google

Shama Sikander Topless: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। शमा टीवी सीरियल में अब नजर नहीं आती है लेकिन वो ओटीटी पर काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी शमा सिकंदर (Shama Sikander) काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। शमा के चाहने वाले भी उनका हर अदांज पसंद करते है, लेकिन एक्ट्रेस के नए वीडियो ने तो फैंस को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: फेक अरेस्ट वीडियो बनाना Urfi Javed को पड़ा भारी, एक्ट्रेस पर कसा कानूनी शिकंजा

टॉपलेस हुईं शमा सिकंदर (Shama Sikander Topless)

पॉपुलर एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर एक बार के लिए आपको सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की याद आ जाएगी। दरअसल, वीडियो में शमा टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं। शमा ने अपने हाथों में फूलों को बुके पकड़ रखा है जिसे वो अपना बदन ढ़क रही हैं और नीचे उन्होंने व्हाइट कलर का शॉर्ट पहन रखा है। फोटो पर कैप्शन में ‘गुलाबजामुन’ लिखा है।

यूजर्स कर रहे है कॉमेंट (Shama Sikander Topless)

शमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग वीडियो पर रिएक्ट भी कर रहे हैं। कर्ली बालों में शमा बेहद हसीन लग रही हैं और उनका ये हॉटनेस भरा अदांज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में शमा की अदाएं देखकर फैंस खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘शमा सिकंदर एक सेकंड के लिए भी अपनी पलकें नहीं झपका सका।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्रतियोगिता की शुरुआत उर्फी से हुई।’

फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल

शमा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें देखकर फैंस का दिल डोल जाता है। शमा की तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर उनकी तारीफ करते हैं और शादी के बाद से तो शमा काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। शमा अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं। शमा से पहले उर्फी जावेद भी कई बार टॉपलेस फोटोज और वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

First published on: Nov 04, 2023 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.