---विज्ञापन---

ब्रेन ट्यूमर को हराकर बना सुपरस्टार, कास्टिंग काउच के आरोप में खूब बदनाम हुआ नाम!

Raghava Lawrence Birthday Special: राघव लॉरेंस एक फेमस एक्टर और कोरियोग्राफर हैं। वो 29 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

Raghava Lawrence
pic credit: Google

Raghava Lawrence Birthday Special: साउथ सिनेमा जगत के फेमस एक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। राघव ना सिर्फ बेहतरीन एक्टर है बल्कि वो शानदार कोरियोग्राफर भी हैं। साउथ इंडस्ट्री में राघव ने कई सुपरहिट फिल्में दी है और उनके फैंस की लंबी लाइन है। राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) 29 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। राघव वैसे तो साउथ में अपने काम के दम पर खास जगह बनाई है लेकिन एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप भी लग चुका है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई वेडिंग फोटोज

ब्रेन ट्यूमर को हराकर बना सुपरस्टार (Raghava Lawrence Birthday Special)

राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) का जन्म 29 अक्टूबर 1976 को हुआ था। एक्टर जब बच्चे थे तभी उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था। इस वजह से उन्होंने छोटे में अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी। अभिनेता के रूप में अपना करियर 1998 में एक तेलुगु फिल्म से शुरू किया । राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) का असली नाम लॉरेंस राघवेंद्र है, उन्होंन साल 2001 में नया नाम अपनाया था। लॉरेंस को उनके जटिल हिप-हॉप और पश्चिमी डांस मूव्स के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए चार फिल्मफेयर पुरस्कार , तीन नंदी पुरस्कार और एक तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीता है।

कास्टिंग काउच का लगा आरोप (Raghava Lawrence Birthday Special)

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने साल 2018 में फिल्मों के निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। श्री रेड्डी ने राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) पर भी कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। हालांकि एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने राघव के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लंबे समय तक चुप्पी साधने के बाद एक्टर ने इस मामले पर अपनी सफाई दी थी।

राघव लॉरेंस ने खारिज किए आरोप (Raghava Lawrence Birthday Special)

बता दें कि राघव लॉरेंस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।कंचना स्टार ने ट्विटर का सहारा लिया और आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी। एक्टर ने अपनी सफाई में कहा था कि ‘श्री रेड्डी ने बताया है कि वह मुझसे तेलुगु फिल्म विद्रोही के निर्माण के समय मिली थीं। मुझे विद्रोही फिल्म किए हुए 7 साल हो चुके हैं तो फिर उन्होंने 7 साल पहले ही इसकी सूचना क्यों नहीं दी? उसने बताया कि वह मेरे होटल के कमरे में आई थी और मैंने उसका गलत इस्तेमाल किया। उन्होंने मेरे कमरे में भगवान की तस्वीरें और रुद्राक्ष माला देखीं।

मैं कोई मूर्ख नहीं- राघव (Raghava Lawrence Birthday Special)

एक्टर ने आगे कहा कि, ‘मैं कोई मूर्ख नहीं हूं कि होटलों में रुद्राक्ष माला रखूंगा और पूजा करूंगा। मैं सीधे श्री रेड्डी से कह रहा हूं कि मैंने कोई गलती नहीं की है। मैं अपने बारे में जानता हूं और भगवान जानते है। इतना सब होने के बाद भी मैं तुम पर गुस्सा नहीं हूं। मैंने आपके सभी इंटरव्यू देखे हैं और मुझे केवल आप पर दया आती है।’ मगर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) की सफाई से पहले उनका नाम इस मामले में काफी उछल चुका था।

First published on: Oct 29, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.