---विज्ञापन---

एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई वेडिंग फोटोज

Pawri Girl Dananeer Mobeen wedding Photos: 'पावरी हो रही है' गर्ल दानानीर मोबीन की दुल्हन बने तस्वीरें वायरल हो रही है।

Dananeer
pic credit: Google

Pawri Girl Dananeer Mobeen Wedding Photos: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो हुआ था जिमसें एक लड़की ‘पावरी हो रही है’ कहते नजर आई थी। उस वीडियो में नजर आई लड़की ‘पावरी गर्ल’ के नाम से घर-घर में फेमस हो गई थी। ‘पावरी गर्ल’ की क्यूटनेस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। लाखों रील्स बने और लोगों ने के इस रील को जमकर कॉपी भी किया था। अब एक बार फिर ‘पावरी गर्ल’ अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

यह भी पढ़ें: जिंदगी से अगर रोमांस हो गया है गायब! तो पार्टनर संग OTT पर देखें ये रोमांटिक फिल्में

‘पावरी गर्ल’ बनी दुल्हन (Pawri Girl Dananeer Mobeen wedding Photos)

‘पावरी गर्ल’ का असली नाम दानानीर मोबीन है और वो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की रहने वाली हैं। दानानीर मोबीन आज पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन गई हैं। दानानीर मोबीन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब एक बार फिर दानानीर मोबीन चर्चा में आ गई हैं। दरअसल दानानीर मोबीन की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें वो दुल्हन की लिबाज में अपने पति के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

दानानीर की निकाह की तस्वीरें

दानानीर मोबीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें वो दुल्हन के लिबाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ‘पावरी गर्ल’ के साथ फोटो में पाकिस्तानी एक्टर खुशहाल खान नजर आ रहे हैं। दोनों दुल्हा-दुल्हन बने प्यार से एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वे हमेशा सुखी रहे। सच्ची मुहब्बत मिल ही जाती है। यह कैसी यात्रा रही है, आप सब के प्यार का बहुत शुक्रिया। मुझे आशा है कि ज़ुबिया और सैम आपको प्यार से प्यार करने में सक्षम होंगे। आप सब की, ज़ुबिया।’

वायरल फोटो का सच (Pawri Girl Dananeer Mobeen wedding Photos)

बता दें कि ‘पावरी गर्ल’ दानानीर मोबीन और खुशहाल खान ने शादी नहीं की है। ये उन दोनों के पाकिस्तानी सीरियल ‘मुहब्बत गुमशुदा मेरी’ की तस्वीरें हैं। मगर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरों को देखकर पहली नजर में फैंस को यही लगा था कि दोनों गुपचुप शादी कर ली है। मगर खुद दानानीर मोबीन वायरल हो रही शादी की तस्वीरों की सच्चाई बताई है कि उन्होंने शादी नहीं है कि यह फोटोज उनके सीरियल के सेट पर क्लिक की गई हैं।

First published on: Oct 28, 2023 06:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.