---विज्ञापन---

Bigg Boss विनर Elvish Yadav से 1 करोड़ की रंगदारी की मांग, मामला दर्ज

Elvish Yadav Extortion: बिग बॉस ओटीटी विनर (Bigg Boss OTT) एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा कि एल्विश से एक अंजान कॉल के जरिए एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। जानकारी के अनुसार, एल्विश की शिकायत पर रंगदारी मांगने वाले अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज […]

Elvish Yadav

Elvish Yadav Extortion: बिग बॉस ओटीटी विनर (Bigg Boss OTT) एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा कि एल्विश से एक अंजान कॉल के जरिए एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। जानकारी के अनुसार, एल्विश की शिकायत पर रंगदारी मांगने वाले अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गांव के पास आया था कॉल, दर्ज हुई शिकायत (Elvish Yadav Extortion)

खबरों की मानें तो, एल्विश यादव से बीते दिन 25 अक्टूबर को रंगदारी का कॉल आया था। मामले के बारे में और जानकारी देते हुए एल्विश ने बताया कि 25 अक्टूबर को एल्विश यादव जब अपने गांव वजीराबाद के पास पहुंचे थे, उसी दौरान एक अंजान फोन कॉल के जरिए एक करोड़ रुपए देने की डिमांड की गई थी। उनका कहना है कि ये कॉल किसने किया इसकी जानकारी नहीं है। जिसके बाद एल्विश ने पूरे मामले पर गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- कभी वैनिटी तो कभी कपड़ों को लेकर सेट पर भड़के Mohsin Khan, कंट्रोवर्सी से है एक्टर का पुराना नाता

मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामल में धारा 358 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम की ओर से एल्विश के नंबर पर आए अंजान कॉलर का पता लगाने के लिए फोन नंबर की डिटेल्स निकलवाई जा रही हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में तेजी से चल रही जांच के चलते जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

Bigg Boss OTT 2 का रहे हिस्सा

बता दें कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल हुए थे। एल्विश बिग बॉस जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी। तब से हर सोशल मीडिया प्लेटफॉम्स पर उनके ‘सिस्टम’की चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- असिन की जिंदगी में इस ‘खिलाड़ी’ ने कराई थी हीरो की एंट्री, फिर उसी को बनाया पार्टनर

First published on: Oct 26, 2023 08:31 AM