---विज्ञापन---

असिन की जिंदगी में इस ‘खिलाड़ी’ ने कराई थी हीरो की एंट्री, फिर उसी को बनाया पार्टनर

Asin Birthday: जानी-मानी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जितना फिल्मी उनकी प्रोफेशनल लाइफ है उतनी ही फिल्म है उनकी पर्सनल लाइफ। ऐसे में आइए सीधे बात करते हैं उनकी रियल लाइफ के हमसफर के बारे में जिसके प्यार में पड़ने में वो खुद को रोक नहीं पाईं। असिन की लव […]

Asin Birthday
Asin Birthday

Asin Birthday: जानी-मानी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जितना फिल्मी उनकी प्रोफेशनल लाइफ है उतनी ही फिल्म है उनकी पर्सनल लाइफ। ऐसे में आइए सीधे बात करते हैं उनकी रियल लाइफ के हमसफर के बारे में जिसके प्यार में पड़ने में वो खुद को रोक नहीं पाईं।

असिन की लव स्टोरी (Asin Birthday)

बात है उस वक्त की जब असिन की फिल्म हाउसफुल 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आए थे और अक्षय कुमार ही वो शख्स हैं जिन्होंने असिन और उनके पति राहुल की पहली मुलाकात कराई थी। दरअसल दोनों की मुलाकात हाउसफुल 2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी जिसके लिए अक्षय कुमार और असिन ढाका गए थे। जिस प्राइवेट जेट में बैठकर असिन ढाका पहुंची थी उसी जेट में राहुल भी सफर कर रहे थे।

सादगी पर दिल हार बैठी थीं असिन

इस दौरान अक्षय कुमार ने ही दोनों का एक-दूसरे से परिचय कराया था। हालांकि दोनों ने एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं की थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात एक बार फिर से इवेंट में हुई। इस दौरान ही असिन को पता चला कि प्राइवेट जेट जिसमें वे सफर करके आई हैं उससे लेकर ये इवेंट तक कराने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद राहुल हैं और यहीं से उनकी सादगी पर असिन का दिल आ गया।

2 साल तक डेटिंग फिर शादी

फिर क्या था दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और यही से शुरू हो गई दोनों की प्रेम कहानी। दिलचस्प बात ये है कि राहुल को पहली नजर में ही असिन से प्यार हो गया था। यहां तक की वो उनसे शादी करने के लिए भी तैयार हो गए थे जिसके चलते उन्होंने पैरेंट्स तक से मुलाकात कर डाली लेकिन असिन उस वक्त शादी के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थीं क्योंकि उन्हें लगता था कि अभी उन्हें वक्त चाहिए। ऐसे में दोनों ने 2 साल से ज्यादा वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया औऱ आखिर मेें दोनों शादी के बंधन में बंध गए और आज शोहबिज की दुनिया से दूर असिन अपनी शादीशुदा लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं।

First published on: Oct 26, 2023 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.