---विज्ञापन---

पवन सिंह ने ‘गोदी में लेके’ गाने से मचाया गदर, साली के साथ किया खूब रोमांस

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। वहीं अब पवन सिंह का एक […]

Pawan Singh Bhojpuri Song
Image Credit : Youtube

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। वहीं अब पवन सिंह का एक गाना ‘गोदी में लेके…’ सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

गाना हो रहा वायरल (Pawan Singh Bhojpuri Song)

इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हो रहा है। पवन सिंह ने इस भारपुरी गाने को फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है। गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ क्वीन शालिनी यादव और विक्की सिंह भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : घरवालों के साथ भूल से भी न देखें OTT पर ये फिल्में और सीरीज, हो जाएंगे शर्मिंदा

बेहद शानदार है गाना (Pawan Singh Bhojpuri Song)

पवन सिंह और शिल्पी राज की आवाज में ये गाना बेहद शानदार है। वहीं, गाने की वीडियो में भोजपुरी क्वीन शालिनी पवन सिंह की साली का किरदार निभा रही हैं और वह पवन सिंह से मजाक करती नजर रही हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। शालिनी अपनी अदाओं से लोगों को भी झुमने पर मजबूर कर रही हैं।

करोड़ों में मिले व्यूज (Pawan Singh Bhojpuri Song)

पवन सिंह के गाने ‘गोदी मे लेके’ को 2 अप्रैल 2023 को रिलीज किया गया । इस भोजपुरी गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है और अभी तक गाने के वीडियो को करोड़ों में व्यूज मिल चुका है। ‘गोदी में लेके’ भोजपुरी गाने को मशहूर भोजपुरी राइटर विजय चौहान ने लिखा है। जबकि, म्यूजिक वीडियो को बिभांशु तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इसे यूट्यूब पर ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन चैनल पर रिलीज किया गया है।

First published on: Oct 17, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.