---विज्ञापन---

Pawan Singh के ‘झमकवला से होई’ गाने ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमकर नाचें लोग

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और अनामिका त्रिपाठी का […]

Pawan Singh Bhojpuri Song
Image Credit : Google

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और अनामिका त्रिपाठी का रोमांस से भरा ये गाना लोगों को दिल जीत रहा है। पवन और अनामिका की केमिस्ट्री तो गाने में देखने लायक है।

गाना हुआ पॉपुलर (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना ‘झमकवला से होई’ आते ही काफी पॉपुलर हो गया हैं। इस गाने में पवन सिंह और अनामिका की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद आ रही हैं। इस गाने तो यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए सिर्फ 3 दिन हुए हैं और इसे यूट्यूब पर 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना लगातार इंटरनेट पर छाया हुआ है। साथ ही लोगों ने इस पर रील भी बनाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan और Arjun Kapoor का कोल्ड वॉर हुआ खत्म ! फैंस को मिला सबूत

गाने ने मचाई धूम (Pawan Singh Bhojpuri Song

भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते है लेकिन उनके इस गाने तो इंटरनेट पर धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह आवाज और उनके डांस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। वहीं अनामिका के ठूमकों ने तो लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है और लोग उनकी पतली कमर को मटकते देख अपनी पलकें झपकना तक भूल जा रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वैसे तो पवन ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है लेकिन अनामिका के साथ उनकी केमिस्ट्री ने लोगों को घायल कर दिया है। एक्टर के फैंस इस रोमांटिक गाने को बार -बार देख रहे हैं और पवन सिंह की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

First published on: Oct 12, 2023 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.