---विज्ञापन---

एक्ट्रेस को देख बेकाबू हुए Khesari Lal Yadav, गलती से भी फैमली के साथ न देखें ये गाना

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: इन दिनों भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) की पॉपुलैरिटी हिंदी हरियाणवी और पंजाबी गानों के बराबर हो गई है। भोजपुरी गानों(Bhojpuri Songs) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रखी है और उनके यहां गाने लोगों को काफी पसंद भी आने लगे हैं। हालांकि कुछ भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) को आप […]

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song
pic credit: Google

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: इन दिनों भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) की पॉपुलैरिटी हिंदी हरियाणवी और पंजाबी गानों के बराबर हो गई है। भोजपुरी गानों(Bhojpuri Songs) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रखी है और उनके यहां गाने लोगों को काफी पसंद भी आने लगे हैं। हालांकि कुछ भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) को आप कभी गलती से भी अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं सुन सकते हैं। कुछ गानों में स्टार्स रोमांस की सारी हदें पार कर देते हैं। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) का भी एक गाना ऐसा है जिसे आप कभी घर में फैमली के साथ नहीं सुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘दूसरों को नंगा कर पैसा कमाने वाला…’ Urfi Javed के इस कॉमेंट से भड़क उठेंगी Shilpa Shetty

खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song)

भोजपुरी गानों में अश्लीलता का नेक्स्ट लेवल देखने को मिलता है और भोजपुरी में हॉट सीन्स का तड़का होना तो जैसे लाजमी है। हालांकि लोगों के बीच ऐसे ही गानों का क्रेज देखने को मिलता है। आज हम आपको भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav )का एक ऐसा ही गाना बताने वाले है जिसमें रोमांस की हदें पार है और लोग उसे परिवार के साथ तो गलती से भी देखने की गलती ना करें। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav )भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर स्टार है और उनके गाने तो लोगों को मुंह जुबानी याद रहते हैं।

भतार मजा बाहरी मारबे करी (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस तनुश्री का भोजपुरी गाना ‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ सोशल मीडिया आज भी ट्रेंड करता है। इस गाने में खेसारी ने तनुश्री के साथ खटिया पर जबरदस्त हॉट सीन्स दिए थे। खेसारी लाल यादव का ‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ गाना हर किसी ने सुना होगा और इसका वीडियो भी देखा। तनुश्री ने गाने में ऐसे लटके झटके मारे हैं कि फैन्स के पसीने छूट गए।

बोल्ड अंदाज फैंस को आया पसंद (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song)

‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ एक भोजपुरी (Bhojpuri Viral song) गाना है जो बेहद ही प्यारा है और फैंस को बहुत पसंद भी है। गाने का वीडियो कमाल का है जिसमें खेसारी और तनुश्री बेहतरीन अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। दोनों की दिलकश अदाएं और रोमांस फैंस के दिल को धड़का रहा है। दो प्यार करने वालों के बीच की प्यारी सी नोकझोंक प्यार का एहसास करा रही है। हालांकि वीडियो खेसारी नौकरी के साथ भी खूब रोमांस कर रहे हैं।

First published on: Oct 06, 2023 06:20 PM