---विज्ञापन---

‘दूसरों को नंगा कर पैसा कमाने वाला…’ Urfi Javed के इस कॉमेंट से भड़क उठेंगी Shilpa Shetty

Urfi Javed Slams Raj Kundra: उर्फी जावेद अपने फेशन सेंस ही नहीं बल्कि अपनी तेज जुबान के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी कोई उर्फी को कुछ बोलता है तो वो उसको मुंहतोड़ जवाब देती हैं और इसी वजह से उर्फी ना जाने कितनों की क्लास भी लगा चुकी है। उर्फी सुनाने पर आती हैं […]

Uorfi Javed Slams Raj Kundra
pic credit: Google

Urfi Javed Slams Raj Kundra: उर्फी जावेद अपने फेशन सेंस ही नहीं बल्कि अपनी तेज जुबान के लिए भी जानी जाती हैं। जब भी कोई उर्फी को कुछ बोलता है तो वो उसको मुंहतोड़ जवाब देती हैं और इसी वजह से उर्फी ना जाने कितनों की क्लास भी लगा चुकी है। उर्फी सुनाने पर आती हैं तो वो सामने वाली की धज्जियां उड़ा देती हैं। इस बार उर्फी के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा आ गए हैं और उर्फी ने सरेआम पोर्न किंग बताते हुए उन्हें बुरी तरह लताड़ा है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के बाद अब एक्ट्रेस के न्यूड फोटोशूट से मचा हंगामा, कपड़े उतार बोलीं- Ok Tested

राज कुंद्रा ने उड़ाया उर्फी का मजाक

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अभी तक सिर्फ मास्कमैन के नाम से मशहूर हुए थे लेकिन अब स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं। उन्होंने एक स्टैंडअप कॉमेडी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने भी आया था। जिसमें राज अपने जोक्स से लोगों को हंसाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने उर्फी जावेद का भी जिक्र का करते हुए उनका मजाक उड़ाया था। अब उर्फी जावेद ने इस बात पर राज को अपने निशाने पर ले लिया है और उनको जमकर खरी खोटी सुनाई है।

उर्फी क्या पहनेगी? (Urfi Javed Slams Raj Kundra)

दरअसल, इस वीडियो वैसे तो राज अपने जेल जाने, पोर्नोग्राफी केस और अपने मास्क लगाने को लेकर खुलकर बात करते या ऐसा कहें कि मजाकिया अंदाज में अपनी बात रखते नजर आए हैं। इस दौरान पैपराजी पर बात करते हुए राज कुंद्रा कहते हैं, ‘अगर मुझे किसी ने प्यार दिया है ना पिछले दो साल में, तो वो है पपाराजी। क्योंकि 2 ही तो इनके स्टार हैं। एक मैं और उर्फी जावेद। और मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी।’ राज की यह बात लोगों को बहुत मजेदार लगी है लेकिन उर्फी को उनकी इस बात से मिर्ची लग गई है।

उर्फी ने लगाई राज की क्लास(Urfi Javed Slams Raj Kundra)

उर्फी जावेद ने अब राज कुंद्रा की इस बात पर सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में रिएक्शन दिया है। उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज कुंद्रा के स्टैंडअप कॉमेडी का वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, ‘दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा। सॉरी नॉट सारी पॉर्न किंग।’

First published on: Oct 06, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.