---विज्ञापन---

RC Upadhyay Hot Dance Video: आर.सी उपाध्याय के डांस पर मचला आशिकों का दिल, लोग हुए मदहोश

RC Upadhyay Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो  यूट्यूब पर वायरल हो […]

RC Upadhyay Hot Dance Video
Image Credit : Youtube

RC Upadhyay Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के कमरतोड़ डांस का कोई तोड़ नहीं है। आर.सी जब-जब स्टेज पर आती हैं, अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटके-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढा देती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो  यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपने ठुमकों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा सकता है।

लोगों को किया घायल (RC Upadhyay Hot Dance Video)

हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (Haryanavi Dance Video) अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आरसी उपाध्याय जब भी स्टेज पर आती हैं तो हंगामा कर देती हैं। इन दिनों उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो किलर मूव्स से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : 13 महीने हॉस्पिटल में एडमिट,73 बार हुईं सर्जरी… फिर मौत को मात देकर लौटा सुपरस्टार आज इंडस्ट्री से हैं गायब

कमरतोड़ डांस मूव्स (RC Upadhyay Hot Dance Video)

वीडियो में आरसी उपाध्याय (R C Upadhyay) ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही आरसी उपाध्याय ‘फोटो’ गाने पर अपने कमरतोड़ डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज करती नजर आ रही हैं। उनका देसी अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टेज पर कातिलाना एक्सप्रेशन से डांसर लोगों का दिल लूटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को केशु हरियाणवी ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया है और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

आर.सी का अंदाज लोगों आया पसंद (RC Upadhyay Hot Dance Video)

वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आर सी के ऊपर से नहीं हट रही थी। बता दें, ये डांस वीडियो यूट्यूब पर लोग खूब देख रहे हैं। वहीं फैंस को आर सी का ये अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है।

First published on: Oct 19, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.