---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें जबरदस्त Video

Bhojpuri Song:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर ही अपनी फिल्मों और गानों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं। एक बार फिर वो अपने नए गाने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘डबल खिड़की’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। […]

Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav
pic credit: Google

Bhojpuri Song:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर ही अपनी फिल्मों और गानों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं। एक बार फिर वो अपने नए गाने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘डबल खिड़की’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। खेसारी के हर गाने की तरह उनके फैंस उनके नए गाने को भी उतना ही प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit के साथ रेप सीन के दौरान बेकाबू हुए Ranjeet, एक्ट्रेस ने सेट पर ही जड़ दिया था जोरदार थप्पड़!

‘डबल खिड़की’ सॉन्ग (Bhojpuri Song)

भोजपुरी गाना ‘डबल खिड़की’ में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्होंने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है। उनके साथ शिल्पी राज की शानदार अवाजा भी इस गाने में सुनने को मिल रही है। ‘डबल खिड़की’ गाने का संगीत मोनू सिन्हा (Monu Sinha) ने दिया है तो इसके रिक्स अभिषेक भोजपुरिया (Abhishek Bhojpuriya) ने लिखे हैं। गाना इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस की जुबान पर भी चढ़ गया है।

रानी संग खेसारी का रोमांस (Bhojpuri Song)

इस गाने में भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी नजर आ रही हैं जिसमें रानी ने ‘डबल खिड़की’ गाने से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तारीफ की है और वीडियो में आप उन्हें खेसारी को रिझाते हुए भी देख सकते है। उन्होंने इस गाना के जरिए जिक्र किया कि पियवा कैसे उनको प्यार करता है। खेसारी और रानी की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

अबतक मिले इतने व्यूज (Bhojpuri Song)

इस गाने में खेसारी और रानी के डांस मूव्स इतने किलर है कि वीडियो को देखकर हर किसी का नाचने का दिल करने लगेगा। इस गाने को फैंस बहुत प्यार दे रहे है और उनके प्यार की वजह से ही इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने की दिल खोलकर तारीफ भी कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव और रानी के भोजपुरी गाने ‘डबल खिड़की’ गाने को यूट्यूब पर अबतक 24,578,343 व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Sep 27, 2023 06:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.