---विज्ञापन---

Video: सपना और मोनिका ने बिखेरे डांस के जलवे, लोगों ने की पैसों की बारिश

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज के समय में एक बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 14, 2022 15:05
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज के समय में एक बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। ऐसा ही इस बार हो रहा है जब सपना और मोनिका का सुपरहिट डांस “Tere Rate Bhad Gaye” गाने पर एक बार फिर यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है।

 

और पढ़िएसुनीता बेबी ने कमरतोड़ डांस से मचाया ऐसा तहलका कि सबके उड़ गए होश, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िएVideo: डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं गोरी नागोरी , फिर जो हुआ कर देगा हैरान

 

 

इस गाने में दोनों ने दिलखोल कर जबदस्त डांस मूव्स किए हैं, जिन्हें देख दर्शक भी बावले हुए जारे हैं और डांसर पर पैसें लुटाए जा रहे हैं। सपना और मोनिका का ये वीडियो देख बुढ़ापे में भी जवानी के दिन याद आ जाएंगे…जैसे इस वीडियो में नोट उड़ाते हुए शख्स को अपनी जवानी याद आ गई है। इस गाने को RJ Latest Music चैनल ने अपलोड किया है। बता दे कि इस वीडियो को इतनी बार देखा जा चुका है कि इसको अब तक 1,404,278 व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 13, 2022 06:01 PM