Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

लहंगा-चोली में Sapna Chaudhary ने बीच सड़क पर किया डांस, वीडियो देख लोगों की बढ़ी धड़कनें

Sapna Chaudhary Dance: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Nov 14, 2022 16:31
Share :
Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary Dance: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना सड़क पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िएUrfi Javed Vs Hindustani Bhau: अब उर्फी जावेद और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच छिड़ी जुबानी जंग, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड गाने पर सपना ने किया डांस

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (@itssapnachoudhary) पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना खुले आसमान के नीचे सड़क के बीचों बीच ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो (Video) में सपना बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रही है। वीडियो में सपना ऐश्वर्या राय के फेमस सॉन्ग ‘यही है प्यार’ गाने पर बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं। डांसिंग क्वीन के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बेकाबू हो गए है। फैंस को सपना का ये अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

फैंस हुए फिदा

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सादगी सबसे बड़ा फैशन है जिसे हर कोई अफॉर्ड नहीं कर सकता।’ डांसर के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में उनकी डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं वीडियो में सपना का ये देसी लुक भी फैन्स को काफी भा रहा है।

और पढ़िएमां के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची Shilpa Shetty, भक्ति में लीन आईं नजर

लहंगा चोली में सपना ने लगाई आग

इस वीडियो में सपना चौधरी ग्रीन एंड ब्राउन कलर का लहंगा चोली पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। बीच सड़क पर सपना का खूबसूरत अंदाज फैन्स के दिलों की धड़कनों को और भी तेज कर रहा है। सपना का यह वीडियो लोगों के बीच तहलका मचा रखा है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो 
First published on: Nov 14, 2022 01:55 PM