Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed Vs Hindustani Bhau: अब उर्फी जावेद और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच छिड़ी जुबानी जंग, जानें क्या है पूरा मामला

Urfi Javed Vs Hindustani Bhau: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ के साथ पंगा ले लिया है।

- Advertisement -

Urfi Javed Vs Hindustani Bhau: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी अक्सर विवादों में रहती हैं। अजीबो-गरीब हरकतों के कारण उर्फी को लोगों से खूब खरी-खोटी सुनने को मिलता है। लेकिन उर्फी तो उर्फी हैं उन्हें इन सब से कोई फर्क ही नहीं पड़ता और वो उल्टा ट्रोलर्स को ही सुना देती हैं। अब ऐसा ही कुछ हिंदुस्तानी भाऊ के साथ भी हो गया है। उर्फी ने उन्हें भी अच्छे तरीके से सुना दिया है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने दी उर्फी को नसीहत

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्हें उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर नसीहत देते देखा गया है। उन्होंने कहा कि ‘उर्फी को ऐसे कपड़े नहीं पहना चाहिए। वो आज खुद को बहुत बड़ी फैशन आइकन समझ रही हैं। इससे बहन-बेटियों को गलत मैसेज जा रहा है। उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि उर्फी सुधर जाएं नहीं तो वह सुधार देंगे।’

उर्फी ने हिंदुस्तानी भाऊ पर किया पलटवार

अब बात वही आ गई उर्फी पर कोई सवाल उठाए और वो चुप रहें, ये कैसे हो सकता है। हिन्दुस्तानी भाऊ के बयान पर भी उर्फी ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने भाऊ के वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘और आप जो गली देते हो वो तो भारत की रिवाज है, आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगाड़ना भी आता है।

उर्फी आगे लिखती हैं- अब जो आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं, लेकिन रुकिए…आप तो वहां कई बार जा चुके हैं। आपने तो युवाओं के लिए कितना अच्छा संदेश दिया है, जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना।’

- Advertisement -

Latest Posts