---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Latest Post: सपना चौधरी का नया गाना ‘Jind Aala’ आउट, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary Latest Post: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 28, 2022 16:47
Share :
सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने की वीडियो शेयर किया है।

Sapna Chaudhary Latest Post: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर तरफ सुनाई देती हैं। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे देख फैंस काफी खुश लग रहे हैं।

यहाँ देखे –  Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया ने दिखाई सादगी, फैंस हुए लट्टू

सपना चौधरी के नए गाने में दिखा धाकड़ अंदाज

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने की वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस का काफी धाकड़ अंदाज देखने मिल रहा है। आपको बता दें, सपना चौधरी के नए गाने का नाम ‘जिंद आला’ (Jind Aala) है। वीडियो देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और सपना चौधरी को तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का लुक लोगों को हैरान कर रहा है।

यहाँ देखे Gori Nagori Latest Video: गोरी-नागोरी का दिखा अलग अंदाज, फैंस बोले- ‘नाचे रे नाचे’

एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस इस वीडियो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन देकर जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा- ‘लो जी आग्या #jind_aala’। फैंस सपना के इस वीडियो पर लगातार लाइक्स कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 10,750 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और सपना की तारीफ कर रहे हैं

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो   
First published on: Sep 28, 2022 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.