---विज्ञापन---

Haryanvi Song: सपना चौधरी का कातिल अंदाज देख नशे में डूबे दर्शक, बोले-डांस में दम

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की धूम इस कदर इंडस्ट्री में मची हुई है कि लोग सपना के डांस को देखने मीलों दूर से आते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना सपना का एक स्टेज शो […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 2, 2022 11:48
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की धूम इस कदर इंडस्ट्री में मची हुई है कि लोग सपना के डांस को देखने मीलों दूर से आते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये गाना सपना का एक स्टेज शो है, जिसमें सपना का अंदाज देख दर्शकों के होश उड़ गए हैं। सपना इस वीडियो में ‘मिनिस्टर’ गाने पर ताबड़तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –कोमल चौधरी पर ‘चढ़ा बिच्छू’, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए –एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा पर को-स्टार की पत्नी ने किया हमला, वीडियो में शर्मशार हुई इंसानियत

जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में पीले रंग का सलवार सूट पहना है, जिस पर मैचिंग दुपट्टा और हाथों में चूडियां डाली हुई हैं। इस वीडियो में सपना धीमे-धीमे कमर मटका रही हैं। सपना का ये नखरीला अंदाज देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस वीडियो को 70,479 व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 25, 2022 07:50 PM