--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prakruti Mishra Video: एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा पर को-स्टार की पत्नी ने किया हमला, वीडियो में शर्मशार हुई इंसानियत

- Advertisement -

Prakruti Mishra Video: आज के युग को ‘सोशल मीडिया युग’ कहा गया है और यह गलत भी नहीं है। आज के समय में हर एक छोटी से लेकर बड़ी खबरें हमें सोशल मीडिया पर मिल जाती हैं। ऐसी ही एक खबर ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से सामने आई है, जिसमें एक वीडियो में सड़क पर ड्रामा देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस वायरल वीडियो में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा (Prakruti Mishra) पर उनके को-स्टार बाबूशान मोहंती (Babushaan Mohanti) की पत्नी तृप्ती सत्पती अफेयर के शक पर हमला करती दिख रही हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इस वीडियो में नेशनल अवॉर्ड विनिंग उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा की है। वायरल वीडियो में तृप्ती सत्पती अपने पति बाबूशान मोहंती को कार से खींचती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान प्रकृति मिश्रा वीडियो बना रहे लोगों से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। इसके बाद प्रकृति भागने की भी कोशिश करती हैं लेकिन तृप्ती उनके पीछे पड़ जाती है।

और पढ़िए – अब एकता आर्या का तहलका, हॉट मूव्स से छुड़ाए पसीने

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मुद्दे पर प्रकृति ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि, ‘हर कहानी के 2 पहलू होते हैं। दुर्भाग्य से हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां लोग हमेशा कुछ भी सुनने से पहले एक महिला को दोषी ठहरा देते हैं। मैं और मेरे को-स्टार बाबूशान उत्कल असोसिएशन के एक इवेंट में शामिल होने चेन्नई जा रहे थे। इसी बीच बाबूशान की वाइफ कुछ गुंडों के साथ आकर धमकाने और मारपीट करने लगीं। बाबूशान की पत्नी का ऐसा व्यवहार मेरे लिए स्वीकार्य नहीं है।’ इस घटना के बाद प्रकृति का मां ने खारवेल नगर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस की मां ने एफ आई आर में बताया कि जब उनकी बेटी काम पर जा रही थी तो कुछ लोगों ने उनकी कार रोककर उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में धारा 341(गलत तरीके से रोकना), 323(जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506(आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है।

बता दें कि बाबूशान मोहंती ने भी इस मामले में सफाई देते हुए एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘आप सभी लोगों ने वायरल वीडियो देख खूब एंजॉय किया होगा। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं चेन्नई जा रहा था जहां उत्कल दिवस सेलिब्रेशन हो रहा था और प्रकृति को भी इस इवेंट में बुलाया गया था। हम दोनों अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए जा रहे थे और हम अगली फिल्म की भी घोषणा करने की योजना बना रहे थे।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता था कि मेरा परिवार कुछ अफवाहों के कारण परेशान है। अगर मेरे परिवार को कोई आपत्ति है तो मैं प्रकृति के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करूंगा। अगर जरूरत पड़ी तो मैं किसी भी हीरोइन के साथ काम नहीं करूंगा।’

और पढ़िए –धनश्री वर्मा ने किया ‘मक्खन’ जैसा डांस, इंटरनेट पर छाया वीडियो

बता दें कि अपनी अदाओं के लिए फेमस ओडिया फिल्मों की एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं। बता दें कि प्रकृति को उड़िया फिल्म ‘हेलो अर्सी’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस हिंदी टीवी सीरियल ‘बिट्टी बिजनस वाली’ में भी काम कर चुकी हैं।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss