---विज्ञापन---

Haryanvi Song: नखरे दिखाकर सपना चौधरी ने मांगी बलम से अल्टो, देख फैंस हुए हैरान

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन इतनी बढ़ती जा रही है कि उनके गाने आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अक्सर सपना अपने डांस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं और फैंस भी उनकी हर अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं। अब सपना […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 16, 2022 17:26
Share :

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन इतनी बढ़ती जा रही है कि उनके गाने आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अक्सर सपना अपने डांस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं और फैंस भी उनकी हर अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं। अब सपना का एक पुराना स्टेज डांस सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘बलम अल्टो’ (Balam Alto) गाने पर स्टेज तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –सपना चौधरी का नया गाना ‘कामिनी’ रिलीज, देसी अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: किलर अदाएं दिखाकर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, फैंस बोले-इतनी सुथरी गोरी

 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि ग्रीन कलर का सूट पहन सपना चौधरी अपने कातिल मूव्स दिखा रही हैं। कानों में इयररिंग और सिर पर दुपट्टा लिए सपना नैनों के तीर चला रही हैं। यही नहीं सपना की लंबी चोटी और फ्रेंच हेयर स्टाइल ने फैंस को दीवाना बनाया है। सपना का ये वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर अब तक 11,066,274 व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो Nupur Haryanvi नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 07, 2022 03:27 PM