---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 6 September: पाखी के गायब होने में अनुपमा का है हाथ ? दामाद की चाल में फंसा परिवार

Anupamaa Spoiler Alert 6 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में करेंट ट्रैक बेहद ही दिलचस्प है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। शाह हाइउ से लेकर कपाड़िया मेंशन तक हर तरफ जबरदस्त ड्रामा फैला हुआ है। एक तरफ जहां शाह हाउस में काव्या का ट्रैक चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया […]

Anupamaa Spoiler Alert, Anupamaa
Image Credit : Google

Anupamaa Spoiler Alert 6 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में करेंट ट्रैक बेहद ही दिलचस्प है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। शाह हाइउ से लेकर कपाड़िया मेंशन तक हर तरफ जबरदस्त ड्रामा फैला हुआ है। एक तरफ जहां शाह हाउस में काव्या का ट्रैक चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया मेंशन में पाखी। पिछले एपिसोड में देखने को मिला कि पाखी गायब हो गई है जिसके चलते कपाड़िया हाउस में सब टेंशन में हैं। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

अनुपमा पर लगेगा इल्जाम (Anupamaa Spoiler Alert 6 September)

अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखयाा जा रहा है कि पाखी के गायब होने से सभी परेशान हैं। इन सबके बीच अधिक अपनी नई चाल चलेगा और वो पाखी के गायब होने का इल्जाम अनुपमा पर डाल देगा जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि सीरियल की दिशा ही बदल कर रख दी है।

दामाद चलेगा चाल

दरअसल अनुपमा अपने दामाद अधिक से पूछती है कि पाखी कहां है? इसके बाद अधिक सबके सामने आरोप लगाते हुए कहता है कि अनुपमा ने पाखी को घर छोड़ने के लिए मजबूर किया। अधिक कहता हैं कि आपको अपनी हद में रहना चाहिए। इसके बाद अधिक अनुपमा को डराने की कोशिश करेगा कि कहीं पाखी कुछ कर न ले।

अधिक बना रहा है प्लान

इसके साथ ही घर में रक्षाबंधन की तैयारियां हो रही हैं। इन सबके बीच ही अधिक, कपाड़िया अंपायर हथियाने और पाखी और रोमिल को अपनी और बहन बरखा की जिंदगी से हटाने की साजिश रच रहा है। लेटेस्ट ट्रैक को देख फैंस में अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई पाखी अनुपमा के चलते घर से गायब हो गई है।

First published on: Sep 06, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.