---विज्ञापन---

Bridgerton Season 3 में पेनेलोप का इंटीमेट सीन, नेटफ्लिक्स पर रिलीज डेट फाइनल

Nextflix Bridgerton Season 3 Luke Newton and Nicola Coughlan Love Story: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ब्रिजर्टन सीजन 3 जल्दी रिलीज होने वाला है। इसमें अब नई प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। चलिए जानें, इस बार के सीजन में क्या होगा खास।

Nextflix Bridgerton Season 3 Luke Newton and Nicola Coughlan Love Story
Nextflix Bridgerton Season 3 Luke Newton and Nicola Coughlan Love Story

Nextflix Bridgerton Season 3 Luke Newton and Nicola Coughlan Love Story: नेटफ्लिक्स पर ब्रिजर्टन सीजन 3 जल्द रिलीज होने वाला है। हाल ही ब्रिजर्टन सीजन 3 का प्रीमियर किया गया, जिसमें स्टार निकोला कफलान ने ल्यूक न्यूटन के साथ अपने इंटिमेट सींस के अनुभव के बारे में बताया। चलिए जानते हैं कैसा रहा निकोला का इंटिमेट सींस का एक्सपीरियंस।

पहले से ही थी अच्छी केमिस्ट्री

ब्रिजर्टन के सितारों ने ऐलिस टुली हॉल में सीजन 3 के प्रीमियर का खूब जश्न मनाया, तो वही स्टार निकोला कफलान ने बताया कि अपने को-स्टार ल्यूक न्यूटन के साथ इंटीमेट सीन करने का अनुभव एकदम अलग था। निकोला और न्यूटन ऑफ-स्क्रीन भी काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट पढ़ने और फिर इंटिमेट सीन को फिल्माने में सहज महसूस हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि यह दोनों पहले भी 5 साल तक डांस पार्टनर रह चुके हैं और ब्रिजर्टन के पहले दो सीजन में भी दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिखाई गई है।

बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हुई

जब ब्रिजर्टन के तीसरे सीजन में इंटीमेट सीन फिल्माना था तो निकोला और न्यूटन को बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हुई। हालांकि निकोला को पहले ही बता दिया गया था कि सीन क्या होगा, कैसे करना होगा। निकोला और न्यूटन का जब यह सीन फिल्माया गया तो उन्होंने न्यूटन के बारे में बताया, वह मेरी उम्मीद से ज्यादा बेहतर थे क्योंकि वह सुंदर हैं, फनी हैं, स्मार्ट हैं, सेक्सी हैं और सस्पेंसफुल हैं। वह सब कुछ हैं। मुझे उन पर प्राउड है।

क्या है ब्रिजर्टन की कहानी

आपको बता दें, नेटफ्लिक्स सीरीज ब्रिजर्टन हिस्टॉरिकल रोमांस नॉवल से लिया गया है जिसकी ऑथर जूलिया क्वीन हैं। यह सीरीज ब्रिजर्टन फैमिली के भाई-बहनों की कहानी पर बेस्ड है जिसमें एंथोनी, बेनेडिक्ट, कॉलिन, डैफने, एलोइस, फ्रांसेस्का, ग्रेगरी और ह्यसिंथ शामिल हैं।

इस बार क्या नया होगा ब्रिजर्टन सीजन 3 में

ब्रिजर्टन के सीजन एक और सीजन 2 में डैफने ब्रिजर्टन (फोबे डायनेवर) और एंथोनी ब्रिजर्टन (जोनाथन बेली) को मुख्य भूमिका में दिखाया गया था। दूसरे सीजन के अंत में इन दोनों को एक बच्चा होता है। साथ सीजन 2 के आखिर में यह बता दिया गया था कि पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) लेडी व्हिसलडाउन हैं जिसका खुलासा क्लाउडिया जेसी के एलोइस ब्रिजर्टन द्वारा किया गया था।

तीसरे सीजन में ब्रिजर्टन के भाई कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) पर फोकस किया गया है जिसमें वे पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें,  ब्रिजर्टन सीजन 3 का पहला पार्ट 16 मई को और दूसरा पार्ट 13 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। देखना होगा कि तीसरे सीजन में क्या कुछ दिलचस्प होने वाला है।

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ‘घूंघट की ओठ में’ ऐसे नाची, वायरल हुए डांस के 3 करोड़ लोग हुए दीवाने 

First published on: May 14, 2024 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.