---विज्ञापन---

‘भउजी लेंगे लेंगे..’ यूट्यूब पर वायरल हुआ खेसारी लाल का सॉन्ग, 6 करोड़ के पार हुए व्यूज

Bhojpuri Trending Song: भोजपुरी गानों का यूट्यूब पर बोलबाला रहता है और आज हम खेसारी लाल यादव के एक ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अब तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेंडिग स्टार का यह सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है और इस गाने के बोल हैं 'भउजी लेंगे लेंगे'।

Khesari Lal Yadav
खेसारी का गाना 'भउजी लेंगे लेंगे'

Bhojpuri Trending Song: भोजपुरी सिनेमा की फिल्में और गाने लोगों के जुबान पर रहते हैं। पवन सिंह हो या खेसारी लाल यादव इन दोनों की भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा डिमांड है और इनके गाने आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं। इनके व्यूज भी मिनटों में मिलियन के पार पहुंच जाता हैं और आज हम आपको एक ऐसे ट्रेंडिग सॉन्ग (Bhojpuri Trending Song) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूब देखा और सुना जा रहा है। इस गाने के व्यूज करोड़ों में पहुंच गए हैं।

वायरल हुआ ‘भउजी लेंगे लेंगे’

हम ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव के हिट सॉन्ग ‘भउजी लेंगे लेंगे’ की बात कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। डिंपल सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की मस्ती और रोमांस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। खेसारी का डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और लोग इसे गाने को रिपीट कर करके सुन रहे हैं।

शानदार केमिस्ट्री आई नजर

इस गाने को खेसारी के साथ खुशी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है और यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में खेसारी और डिंपल की मीठी नोकझोंक ने दर्शकों के दिल को छू लिया है। भोजपुरी सुपरस्टार का स्टाइल देखकर फैंस तो उनके दीवाने ही हो गए है। वैसे भी खेसारी के गानों को लोग खूब प्यार देते हैं और यही वजह से ही उन्हेंं भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिग स्टार भी कहा जाता है।

गाने को मिले करोड़ों में व्यूज

खेसारी लाल यादव का गाना ‘भउजी लेंगे लेंगे’ अप्रैल 2024 को रिलीज हुआ है और इस गाने ने सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर धमाका ही कर दिया है। इस गाने को अब 64 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं यानी लगभग 6 करोड़ के करीब लोग इस गाने को देख चुके हैं। खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी इंस्टा पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं।

यह भी पढ़ें: वकील से मिलते ही डायरेक्टर बीजू वट्टप्पारा अचानक बेहोश, हॉस्पिटल के रास्ते में तोड़ा दम

 

First published on: May 14, 2024 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.