---विज्ञापन---

टीवी शो के सेट पर घुसा तेंदुआ, सीसीटीवी फुटेज वायरल, ‘प्रेमास रंग यावे’ मेकर्स ने शेयर की वीडियो

Leopard enter marathi show set: टीवी जगत से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, सीरियल के सेट पर तेंदुआ घुस गया है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही है।

Leopard enter marathi show set
सेट पर घुसा तेंदुआ

Leopard enter marathi show set: मायानगरी मुंबई में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग चलती रहती हैं। ऐसे में आए दिन टेलीविजन सीरियल के सेट पर आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता है। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक टीवी सीरियल के सेट पर तेंदुआ घुस आया है। इतना ही नहीं मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है।

मराठी शो के सेट पर घुसा तेंदुआ

मराठी टीवी शो ‘प्रेमास रंग यावे’ के सेट पर तेंदुआ घुस आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस शो की शूटिंग महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चल रही है, जिसके सेट पर हाल ही में एक तेंदुए को घूमते देखा गया। ऑनलाइन वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुए को सेट के आसपास आराम से टहलते देखा जा सकता है।

सीसीटीवी में कैद हुआ तेंदुआ

बताते चले कि इस क्लिप को खुद ‘प्रेमास रंग यावे’ के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में तेंदुआ आराम से सेट के अंदर घूम रहा है और तभी वो वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गया है। इस खबर से पूरी फिल्म  सिटी में एक बार फिर तहलका मच गया है और गॉसिप गलियारों में यह खबर चर्चा का विषय बन गई है।

शोएब के सेट पर दिखा था तेंदुआ

टेलीविजन सीरियल के सेट पर तेंदुए के घुसने की बात तो जैसे अब आम हो गई है। हाल ही में छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम की सीरियल ‘अजूनी’ के सेट पर भी तेंदुआ घुस आया था। 200 लोगों की मौजूदगी में सीरियल के सेट पर तेंदुए के घुस आने से हलचल मच गई थी। इतना ही नहीं एक बार तो सेट पर तेंदुए ने कुत्ते को अपना शिकार भी बना लिया था।

यह भी पढ़ें: बाहों में पकड़े मिस्ट्री गर्ल पर प्यार लुटाते दिखे इरफान खान के लाडले, मिनटों में वायरल हुआ बाबिल का पोस्ट

 

First published on: May 14, 2024 07:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.