---विज्ञापन---

थलपति विजय को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के चंद घंटो के बाद ही ऑनलाइन लीक हुई Leo

Leo Online Leak: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लियो’ आज यानी 19 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विजय की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्साह है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही है और […]

Leo
Social Media

Leo Online Leak: साउथ सुपरस्टार थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लियो’ आज यानी 19 अक्टूबर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विजय की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उत्साह है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही है और इसी के साथ ‘लियो’ के बड़ी ओपनिंग करने की भी उम्मीद हैं। हालांकि, थलपति विजय की फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और ये ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई Leo (Leo Online Leak)

खबर है कि रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही ‘लियो‘ ऑनलाइन लीक (Leo Online Leak) हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियो हाई क्वालिटी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है। लियो कईं टोरेंट साइट्स जैसे मूवीरुल्ज, फिल्मीजिला, तमिल रॉकर्स, टेलीग्राम और 123 मूवीज जैसी साइट पर उपलब्ध है। इन साइट्स से फ्री में एचडी क्वालिटी में इसे डाउनलोड कर रहे हैं। इसके साथ ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑनलाइन लीक होने की वजह से लियो के कलेक्शन पर गहरा असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के प्यार में ‘बेताब’ हो गए थे Sunny Deol, शादीशुदा होने के बाद भी लंदन में सरेआम इश्क लड़ाते आए थे नजर

लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म

थलपति विजय स्टारर ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। फिल्म में इसमें संजय दत्त, तृषा, अर्जुन सरजा, मिसस्किन, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और सैंडी कई दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें- एक्टिंग की आड़ में जब सनी देओल ने दबा दिया था अनिल कपूर का गला ! एक्टर हो गए थे आग बबूला

First published on: Oct 19, 2023 01:18 PM