---विज्ञापन---

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: सई से दिल की बात कहने से पहले विराट होगा हादसे का शिकार, सई करेगी ऐसा काम

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: सीरियल “गुम है किसी के प्यार में “इन दिनों काफी चर्चा में है। शो के मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए एक के बाद एक ट्विस्ट ऐड कर रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से शो की टीआरपी बेहद ही डाउन है। ऐसे में शो को […]

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: सीरियल “गुम है किसी के प्यार में “इन दिनों काफी चर्चा में है। शो के मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए एक के बाद एक ट्विस्ट ऐड कर रहे हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से शो की टीआरपी बेहद ही डाउन है। ऐसे में शो को एक बार फिर से ऊपर उठाने के लिए मेकर्स हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे शो ऊपर उठ सके।

सत्या पर डोरे डालेगी सई (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twis)

ऐसे में शो में एक के बाद एक कई एंट्री कर रहे हैं। इस कड़ी में शो में कई सारे अपडेट देखने को मिल रहे हैं और आगे भी मिल सकते हैं। जैसे किक बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिला कि सई सत्या पर डोरे डालने का नाटक करती है। दूसरी ओर विराट सई को डेट पर लेकर जाता है और उससे अपने दिल की बात कहने की कोशिश करता है।

सई को डेट पर लेकर जाएगा विराट

आने वाले एपिसोड में हमे विराट और सई के बीच कुछ केमेस्ट्री बनते हुए दिखाई देगी। दरअसल विराट सई से अपनी फीलिंग शेयर करने की कोशिश करता है लेकिन सई इंटरेस्ट नहीं दिखाती। कुछ वजहों के चलते विराट चाहकर भी सई को नहीं बता पाता कि वह सई के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहता है।

आतंकवादी से करेगा मुठभेड़

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि इससे पहले विराट सई को अपने दिल का हाल बता पाता उसे आतंकियों के खिलाफ खतरनाक मिशन पर जाना पड़ता है। वहां जाकर विराट की आतंकियों से मुठभेड़ हो जाती है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रोमो वीडियो के मुताबिक, मिशन पर विराट को गोली लग जाएगी।

First published on: Apr 06, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.