---विज्ञापन---

Gadar 2 Day 45 Box Office Collection: ‘जवान’ के आगे ‘गदर 2’ के तारा सिंह ने नहीं टेके घुटने, 45वें दिन भी कमा डाले इतने लाख  

Gadar 2 Day 45 Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचाया हुआ है।11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। थिएटर्स पर दर्शकों की भीड़ बता रही कि […]

Gadar 2, Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel
Image Credit: Google

Gadar 2 Day 45 Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचाया हुआ है।11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। थिएटर्स पर दर्शकों की भीड़ बता रही कि मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। महम 8 दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी फिल्म का 45वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ शाहरुख खान ने पकड़ी रफ्तार, 18वें दिन की कमाई शानदार

‘गदर 2’ ने 45वें दिन किया इतना कारोबार  (Gadar 2 Day 45 Box Office Collection)

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha patel) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने अपनी रिलीज से अब तक करोड़ों में कमाई कर ली है। हर दिन अपनी कमाई में इजाफा करने वाली मूवी का 45वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ ने 45वें दिन  ‘गदर 2’ ने 65 लाख का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ का अब तक का कुल कलेक्शन अब 523.46 करोड़ रुपये हो गया है।

‘गदर 2’ की स्टोरी (Gadar 2 Day 45 Box Office Collection)

सनी देओल और अमीषा पटेल फेम गदर 2, गदर एक प्रेम कथा की रिलीज के 22 साल बाद थिएटर में आई। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में अलग ही जुनून देखने को मिला। फैंस को तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार बेहद ही पसंद आया है जो पाकिस्तान में फंस जाता है। इसके बाद पापा सनी देओल बेड़ा उठाते हैं उसे अपने वतन भारत वापस लाने का। फिल्म की स्टोरी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा हर किसी ने फैंस को दीवाना बना दिया।

गदर 2 स्टार कास्ट  (Gadar 2 Day 45 Box Office Collection)

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा समेत कई स्टार्स नजर आए हैं। फिल्म को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिला है। हर किसी ने फिल्म की जमकर तारीफ मिली है। अब फिल्म की कमाई में कमी जरूर आ गई हो लेकिन फिर भी कमाई करोड़ों से लाखों रुपए में आ गई है।

First published on: Sep 25, 2023 10:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.