---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में गंदी हरकत पर भड़के अभिषेक, Ankita Lokhande को नेशनल टेलीविजन पर किया जलील

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के एक इशारे से अभिषेक कुमार अपना आपा खो बैठा है और दोनों के बीच जमकर झगड़ा होता है।

Bigg Boss 17
pic credit : google

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जैसे-जैसे शो के दिन बढ़ रहे हैं, घर के अंदर का माहौल बदल रहा है। जी हां आपने सही पढ़ा इन दिनों बिग बॉस के घर में कोहराम मचा हुआ है। एक तरफ तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ झगड़ रही हैं तो अब उन्होंने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को अपनी एक तरह से बुरी तरह से उकसा दिया है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के साथ मुंबई के इस आलीशान घर में रहती हैं Anushka Sharma, देखिए तस्वीरें

अंकिता और अभिषेक की फाइट (Ankita Lokhande And Abhishek Kumar Fight)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में रिश्ते अब काफी हद तक बदल गए हैं। जहां नई दुश्मनी और दोस्ती शो में देखने को मिल रही है। वहीं, कुछ दोस्त भी अब दुश्मन बनते दिखाई दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच शुरूआत में दोस्ती देखने को मिली थी। मगर अब दोनों के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है। ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा इशारा कर दिया है कि अभिषेक अपना आपा खो बैठें।

अंकिता ने अभिषेक को दिखाई मिडिल फिंगर (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंकिता दूर से अभिषेक आपस में भिड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में अभिषेक चिल्लाते हुए अंकिता की तरफ देखते हुए बोलते है कि आपने मुझे नेशनल टेलीविजन पर गाली दी है और सबको चिल्ला-चिल्लाकर बताते हैं कि अंकिता ने मुझे मिडिल फिंगर दिखाई है। इतना ही फिर अभिषेक गुस्सा करते हुए कहते है कि अगर ये हरकत वो करते तो सारे घरवाले आकर मुझे बोलने लग जाते।

रसोई को लेकर हुई लड़ाई (Bigg Boss 17)

दरअसल, अंकिता पहले अभिषेक के पास आती है और बोलती है कि किसी ने रसोई की स्लैब को साफ नहीं किया है। इस पर अभिषेक बोलते हैं कि आप भी तो नहीं करती हैं। ये सुन अंकिता कहती हैं कि मैं तुमसे प्यार से बात कर रही हूं तो तुम चिल्लाओ मत। बस इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है और अंकिता गुस्से में अभिषेक की तरफ मिडिल फिंगर दिखा देी हैं। अभिषेक वो देखकर काफी भड़क जाते हैं और एक्ट्रेस को बहुत कुछ सुनाने लगते हैं। अब अंकिता और अभिषेक की ये लड़ाई कितना आगे जाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

First published on: Nov 16, 2023 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.