---विज्ञापन---

Anupamaa में अब नहीं दिखेगा ‘तोशू’, 4 साल बाद शो छोड़ने पर Aashish Mehrotra का बड़ा खुलासा

Aashish Mehrotra quit Anupamaa: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' को लेकर बड़ी खबर आई है, शो को आशीष मेहरोत्रा ने अलविदा कह दिया है। 'तोषू' का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा ने 4 साल बाद शो को हमेशा के लिए छोड़ दिया है। वो शो में अनुपमा के बड़े और बिगड़ैल बेटे का रोल में नजर आ रहे थे।

Anupama
Anupama

Aashish Mehrotra quit Anupamaa: टीवी की दुनिया का चर्चित सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) पिछले चार सालों से नंबर वन बना हुआ है और इस सीरियल को लोग काफी पसंद भी करते हैं। स्टार प्लस का ये शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)स्टारर इस सीरियल का हर किरदार लोगों क पसंद है। ‘अनुपमा’ की कहानी अब नए मोड़ पर आ गई है, लेकिन इस बीच फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। शो में ‘अनुपमा’ के बिगड़ैल बेटे ‘तोषू’ का सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

आशीष मेहरोत्रा ने छोड़ा शो

‘अनुपमा’ एक घरेलू औरत की कहानी है, जिसे लोगों ने दिल से पसंद किया। ‘अनुपमा’ में नजर आने वाले हर किरदार ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। ना सिर्फ रुपाली गांगुली बल्कि इस शो में दिखने वाले हर एक्टर को लोग जानते है और पसंद भी करते हैं। मगर अब इस शो को एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने चार साल बाद छोड़ दिया है और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसका ऐलान किया है। ‘अनुपमा’ के बड़े बेटे ‘तोषू’ का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा के अचानक शो छोड़ने की खबर फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है।

इमोशनल हुए एक्टर 

आशीष मेहरोत्रा ने इंस्टाग्राम पर शो छोड़ने का ऐलान करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने शो से जुड़ी अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को यादों की तरफ शेयर किया है और एक भावुक नोट भी लिखा है। एक्टर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘यह एक सुंदर सुंदर यात्रा थी… अनुपमा में आपके “तोशु” के रूप में लगभग 4 सालों की एक सुंदर यात्रा… एक व्यक्ति के रूप में मैं जो हूं उसके बिल्कुल विपरीत किरदार ने इसे और  ज्यादा चुनौतीपूर्ण और मजेदार बना दिया .. यह एक बहुत बड़ी रोलर कोस्टर राइड रही.. लेकिन यह कैसी सवारी!!!

पिता को किया मिस  (Anupamaa latest update)

आशीष मेहरोत्रा ने आगे अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘कॉलेज में टॉपर से लेकर – एमबीए गोल्ड मेडलिस्ट, पहली बार जन्मा सबसे प्रिय बेटा, फिर विद्रोही बच्चा, शराबी, भाग कर शादी करने वाला प्रेमी, सास का गुलाम-घर जमाई, स्वार्थी धन प्रेमी, प्यारा भाई, कॉमिक प्रॉपर्टी डीलर से लेकर स्ट्रोक के बाद बिस्तर पर पड़े रहना.. अपना बच्चा चुरा कर भाग गया था… क्या नहीं किया है यार… इस यात्रा में अपने पिता के लिए तोशु का प्यार मेरे लिए सबसे खास बात थी.. यह तुरंत आंसू ला देता है… बस इतना ही बहुत जबरदस्त… इस यात्रा के दौरान मुझे कुछ अद्भुत लोग मिले जो जीवन भर मेरे साथ रहेंगे… और मेरे दर्शकों के लिए मेरा दूसरा परिवार – मुझसे इतनी नफरत करने के लिए धन्यवाद कि मैं आपका प्यार महसूस कर सका और हमेशा मुझसे जुड़ा रह सका।’

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पहले भी पैपराजी से ले चुकी हैं पंगा, एक बार दे डाली थी लीगल एक्शन की धमकी

 

First published on: May 09, 2024 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.