---विज्ञापन---

ट्यूलिप सिंह हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, फेम पाने के लिए बिजनेसमैन संग बनाया शारीरिक संबंध, दो बार करवाया अबॉर्शन

Tulip Singh Casting Couch: भोजपुरी एक्ट्रेस ट्यूलिप सिंह कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं, उन्होंने एक बिजनेसमैन संग शारीरिक संबंध बनाया और दो बार अबोर्शन भी करवाया...

Tulip Singh

Tulip Singh Casting Couch: फिल्मी दुनिया दूर से देखने में जितनी चकाचौंध भरी और अच्छी लगती है, पास से उतनी ही भद्दी होती है। हालांकि ये सब के लिए नहीं है, बल्कि उन लोगों के लिए है जो इस इंडस्ट्री में नए होते हैं। हां अगर आपकी शाख पहले से ही इंडस्ट्री में है तो कुछ ज्यादा मुश्किल नहीं है। अक्सर सेलेब्स के कास्टिंग काउच के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं, जिन्हें सुन कई बार इस चमचमाती दुनिया से घृणा सी भी हो जाती है। ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस की हम बात करने जा रहे हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। उनका नाम है ट्यूपिल सिंह उर्फ पूनम सिंह जो निरहुआ के साथ भी नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में खुद खुलकर बात की थी और अपने दर्द को दुनिया को बताया था।

बिजनेस मैन ने उठाया था फायदा

जब कोई नया इंसान एक्टिंग की दुनिया में आता है तो उसे कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। डायरेक्टर काम के बदले ऐसी-ऐसी गंदी डिमांड करते हैं कि उन्हें पूरा करना मुश्किल हो जाता है। न जाने कितनी ही एक्ट्रेसस हैं जो कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। उन्हीं में से एक हैं भोजपुरी एक्ट्रेस ट्यूलिप सिंह। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि गुजरात के एक बिजनेसमैन ने उनकी फिल्मों पर पैसा लगाया, बदले में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

Tulip Singh

दो बार करवाया अबोर्शन

ट्यूलिप ने बताया कि बेशक उन्हें फिल्मों में तो पहचान मिल गई, लेकिन वो खुद कहीं गुम सी हो गईं। बिजनेसमैन संग रिलेशन के दौरान वो दो बार प्रेग्नेंट हो गईं, लेकिन बच्चे को उसने अपनाने से मना कर दिया तो अबॉर्शन करवाया। इस बात ने उनकी अंतरात्मा को झकझोर दिया। एक्ट्रेस का काम के नाम पर कई बार शारीरिक शोषण हुआ।

Tulip Singh

इन गंदी हरकतों में नहीं दिया साथ

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनका शारीरिक शोषण हुआ तो ठीक था, लेकिन वो नहीं चाहती थीं कि किसी और के साथ ऐसा हो। दरअसल उस इंसान ने अभिनेत्री से यूनिट की दूसरी लड़कियों से बात करवाने को कहा तो वो बात उन्हें अच्छी नहीं लगी। उन्होंने इस गंदे काम में उसका साथ देने से इंकार कर दिया। इसका नतीजा ये हुआ कि उस बिजनेसमैन ने उनकी फिल्मों पर पैसा लगाना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: ‘Sikander’ में हुई Rashmika Mandanna की एंट्री

First published on: May 09, 2024 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.