---विज्ञापन---

दीपिका पादुकोण पहले भी पैपराजी से ले चुकी हैं पंगा, एक बार दे डाली थी लीगल एक्शन की धमकी

Deepika Padukone Furious At Paparazzi: प्रेग्नेंसी के बीच दीपिका पादुकोण पैपराजी के कैमरे पर हाथ मारकर खुद को सुर्खियों में ले आई हैं। मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई मौकों पर पैपराजी पर भड़क चुकी हैं। इतना ही नहीं एक बार तो दीपिका ने उन पर लीगल एक्शन लेने की धमकी तक दे डाली थी।

Deepika Padukone Furious At Paparazzi
दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Furious At Paparazzi: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरों को गायब देखकर कपल के बीच झगड़े की अफवाह फैल गई थीं। हालांकि, एक्टर की टीम ने कंफर्म किया था कि दोनों के बीच बस कुछ ठीक है और वो फिलहाल वेकेशन मना रहे हैं। इस बीच अब दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गुस्से में पैपराजी को उन्हें कैप्चर करने पर भड़क गई हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई मौकों पर दीपिका को पैपराजी पर भड़कते देखा जा चुका है।

दीपिका ने मारा कैमरे पर हाथ

खबरों के अनुसार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों काम से ब्रेक लेकर बेबीमून एन्जॉय कर रहे हैं और उनका शिप से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। अब कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो दोनों पार्किंग एरिया में नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका दो कारों के बीच में से निकलती है और तभी सामने से उन्हें कैप्चर कर रहे शख्स के कैमरे पर हाथ मार देती हैं। यह वीडियो हर तरफ तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस तरह जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बैकस्टेज पैपराजी को लगाई फटकार

इससे पहले भी दीपिका पादुकोण का मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल फैशन शो से एक वीडियो सामने आया था, जहां वो पैपराजी पर भड़कती दिखाई दी थीं। दरअसल, उस दौरान एक्ट्रेस क्रीम कलर की खूबसूरत साड़ी में बैकस्टेज में रणवीर सिंह की मां और अपनी सास के साथ मौजूद थीं। उस दौरान पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगे थे, तब दीपिका उनसे बोलती हैं कि यहां पर फोटोज लेना अलाउड नहीं है। उस समय भी दीपिका के इस तरह पैपराजी को तस्वीरें खींचने से रोकने की बहुच चर्चा हुई थी।

रास्ते में फोटोग्राफर्स संग बहसबाजी

रणवीर सिंह की लेडी लव दीपिका पादुकोण ने एक बार बीच सड़क पर ही फोटोग्राफर्स से भिड़ गई थीं। फ्रीप्रेस जनरल की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण एक बार धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस से निकले के बाद एक होटल में मीटिंग के लिए जा रही थीं। उस दौरान उस फोटोग्राफर्स उनकी कार का पीछा करने लगे थे, जब एक्ट्रेस के ड्राइवर ने उन्हें देखा तो पहले तो कार रोककर दीपिका के बॉडीगार्ड्स ने उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन जब बात बढ़ गई तो खुद दीपिका पादुकोण ही कार से निकलकर उनसे बात करने लगी। मगर फोटोग्राफर्स नहीं मानें और एक्ट्रेस के साथ बहस करने लग जाते हैं। तब दीपिका का पारा इतना हाई हो जाता है कि वो उन्हें धमकी देते हुए कहती हैं कि वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।

यह भी पढ़ें: फेमस इंफ्लुएंसर Bhupendra Jogi पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, लगे 40 टांके

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 09, 2024 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.