---विज्ञापन---

‘भाई जैसे लड़के से करनी है शादी…’ इस बयान पर ट्रोल हुई Ayesha Khan

Bigg Boss fame Ayesha Khan:आयशा खान अपने ताजा बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और लोग उनके उस बयान का गलत मतलब निकाल उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो कैसे लड़के से शादी करना चाहती हैं।

Ayesha Khan_
Ayesha Khan_

Bigg Boss fame Ayesha Khan: ‘बिग बॉस 17’ में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली आयशा खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। तेलुगू फिल्मों के अलावा आयशा टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं, मगर बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने के बाद से वो घर-घर में मशहूर हो गई हैं। आयशा की पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बहुत दिलचस्पी है और हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि वो कैसे शख्स से शादी करना चाहती हैं। मगर अपनी उस बात को लेकर वो खुद ही ट्रोल हो गई हैं।

आयशा खान को चाहिए कैसा लड़का

बिग बॉस हाउस में मुनव्वर फारुखी पर डबल डेटिंग का इल्जाम लगाने वाली आयशा खान ने हाल ही में ‘फिल्मीज्ञान’ के पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वो किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं अपने भाई जैसे किसी व्यक्ति से शादी करना चाहती हूं।’ बता दें कि अक्सर ही आयशा को अपने भाई के साथ स्पॉट किया जाता है, वो हर मौके पर अपनी बहन को लोगों से बचाते और उन्हें सपोर्ट करते, एयरपोर्ट पर उनका बैग तक उठाते नजर आ चुके हैं। वो अपनी बहन आयशा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव एंड केयरिग ब्रदर हैं। ऐसे में उनकी बहन अपने भाई जैसा ही किसी केयरिंग पार्टनर से शादी करना चाहती हैं।

बयान के चलते हुईं ट्रोल

आयशा खान अपने इस बयान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनकी इस बात पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। आयशा खान मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखती हैं और ऐसे में लोग उन्हें और भी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘लेकिन इनके समुदाय में यह आम बात है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘इनके में तो होता है दोस्तों।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘कर लो..तुम में तो चलता है।’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये क्या बोल रही है पागल है एकदम।’ तो और ने कहा, ‘एक बार जाकिर खान ने कहा था ‘अपन तो..अपने में चलता है।’ तो कोई बोल रहा है, ‘आपके यहाँ तो चलता है ये सब भाई , चाचा, मामा।’ एक तो इतना तक कहा, ‘मुस्लिम में तो चलता भी है भाई-बहन में।’

अभिषेक कुमार संग जुड़ा नाम

बिग बॉस 17 के बाद आयशा खान और अभिषेक कुमार का एक नया म्यूजिक वीडियो भी हाल ही में रिलीज हुआ था। आयशा और अभिषेक को कई मौकों पर एक-साथ स्पॉट किया गया है। ऐसे में उनके लिंकअप की खबरें भी तेजी से गॉसिप गलियारों में फैली थी। मगर फिर अभिषेक कुमार ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को खारिज कर दिया था। हालांकि बिग बॉस हाउस में अभिषेक और आयशा की बिल्कुल नहीं बनती थी, लेकिन शो के बाद से दोनों अब दोस्तों की तरह मिलते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa में अब नहीं दिखेगा ‘तोशू’, 4 साल बाद शो छोड़ने पर Aashish Mehrotra का बड़ा खुलासा

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on e24bollywood

First published on: May 09, 2024 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.