---विज्ञापन---

Virat Kohli के साथ मुंबई के इस आलीशान घर में रहती हैं Anushka Sharma, देखिए तस्वीरें

Anushka Sharma home Photos: अनुष्का शर्मा का घर अंदर से बेहद खूबसूरत है। एक्ट्रेस के घर की इन तस्वीरों पर फैंस का भी दिल आ जाएगा।

Anushka Sharma home
pic credit: Google

Virat Kohli and Anushka Sharma home inside photos: बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती इंडस्ट्री के सेलिब्रेटी कपल्स की लिस्ट में होती है। ये दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अनुष्का और विराट मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं और अदंर से एक्ट्रेस का घर काफी खूबसूरत है। अनुष्का (Anushka Sharma) के घर की इनसाइड तस्वीरों पर किसी का भी दिल आ जाएगा। देखें तस्वीरें।

यह भी पढ़ें: इस हॉलीवुड एक्टर ने रचाई 16 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी, जानें कौन है उनकी दुल्हनियां?

अनुष्का का घर (Virat Kohli and Anushka Sharma home inside photos)

अनुष्का और विराट के मुंबई वाले घर पर हर किसी की नजरें ठहर जाती हैं और एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस को अपने घर की झलक दिखाती रहती हैं। विराट और अनुष्का के घर की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है जिसे पर फैंस पर अपना दिल हार जाते हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की फोटोज में ज्यादातर उनके घर का बैकग्राउंड देखने को मिल ही जाता है।

घर की बालकनी (Virat Kohli and Anushka Sharma home inside photos)

इस स्टार कपल के घर की बालकनी काफी सुंदर है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) की दिवाली पोस्ट में उनके घर की बालकनी की झलक फैंस को देखने को मिली थी। कपल की बालकनी लंबी है और वो फेस्टिवल में उसे लाइट से सजाते हैं। एक्ट्रेस अपनी बेटी वामिका के साथ खेलने के लिए अपने घर में एक प्यारा सा कोना भी बनवाया है। वामिका के कमरे में ही एक्ट्रेस योगा करती हैं।

मिरर सेल्फी से भी दिखाई थी कमरे की झलक

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी एक मिरर सेल्फी फैंस के साथ शेयर की थी। उस मिरर सेल्फी में कपल के कमरे की एक झलक फैंस को देखने को मिली थी। अदाकारा ने अपने घर में ब्लू कलर का सोफा लगाया है और उन्होंने अपने लिए एक खास और क्लासी मेकअप रूम भी बनवाया है जिसमें वो रेडी होती है। अनुष्का और विराट के घर में बहुत बड़ा टीवी लगा हुआ है जिस पर अदाकारा अपने पति विराट को खेलते हुए देखती है और इंस्टा पर उनकी फोटोज भी शेयर करती है।

 घर का इंटीरियर भी है गजब (Virat Kohli and Anushka Sharma home inside photos)

अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और विराट कोहली के घर का इंटीरियर भी बेहद खास है। एक्ट्रेस ने अपना घर बेहद खूबसूरत से संवारा हुआ है। अनुष्का शर्मा ने अपने घर में कई तरह की पेंटिग्स भी लगाई है। कपल के घर में संगमरमर के पत्थर की बनी सीढ़ियां हैं जिनमें बैठकर एक्ट्रेस ने पोज देते हुए फोटो शेयर की की थी।

First published on: Nov 05, 2023 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.