---विज्ञापन---

संजय दत्त के खलनायक वाले गाने पर डांस करेंगे रणबीर कपूर

  मुंबई ( 24 मई ) संजय दत्त के मशहूर खलनायक गाने पर फिल्म दत्त में डांस करेंगे रणबीर कपूर। सुभाष घई की फिल्म खलनायक का ये सुपर हिट गाना राजकुमार हिरानी और विदु विनोद चोपड़ा ने खरीद लिया है। रणबीर की आने वाली फिल्म में ये गाना फिल्म का खास आर्कषण होगा।  रणबीर कपूर […]

  मुंबई ( 24 मई ) संजय दत्त के मशहूर खलनायक गाने पर फिल्म दत्त में डांस करेंगे रणबीर कपूर। सुभाष घई की फिल्म खलनायक का ये सुपर हिट गाना राजकुमार हिरानी और विदु विनोद चोपड़ा ने खरीद लिया है। रणबीर की आने वाली फिल्म में ये गाना फिल्म का खास आर्कषण होगा।  रणबीर कपूर आजकल इसी गाने पर डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं साथ ही वो संजय दत्त की स्टाइल में डांस करना सीख रहे हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के लुक से लेकर उनके स्टाइल को कॉपी खुद में उतारने का पूरा प्रयास किया है। वह इसके लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। संजय दत्त पर बन रही इस बायॉपिक में रणबीर कपूर के लुक को लेकर पहले तरह-तरह के संशय थे लेकिन जैसे ही रणबीर  कपूर का संजय दत्त वाला लुक सामने आया खुद संजय दत्त भौचक्के रह गए। रणबीर संजय दत्त का लुक ही नहीं उनके हाव भाव और चलने फिरने के स्टाइल को भी सीख रहे हैं। रणबीर कपूर की फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दत्त 2017 के दिसंबर महीने में रिलीज होगी।  

   

First published on: May 24, 2017 05:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.