--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky-Katrina: पत्नी को छोड़ इस हसीना के साथ हैं विक्की कौशल, कटरीना कैफ ने दिया ये जवाब

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: इंडस्ट्री के हॉट कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैन्स का दिल जीतने वाले विक्की-कटरीना (Vicky Katrina) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल, फराह खान (Farah Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सिलसिले में क्रोएसिया में हैं। जहां से फराह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की कौशल संग एक पिक्चर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने एक मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, ‘सॉरी कटरीना कैफ, अब विक्की को कोई और मिल गई है।’

 

और पढ़िएShakti Kapoor Reaction : ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर बोले शक्ति कपूर, कहा- यह संभव नहीं

 

 

फराह खान के इस पोस्ट पर कटरीना ने भी शानदार जवाब दिया। एक्ट्रेस ने फराह की इंस्टा स्टोरी को रीशेयर किया और उस पर लिखा, ‘आपको इजाजत है।’ हालांकि, मजेदार बात ये है कि फराह के इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

 

और पढ़िए –  KK Death: आखिर क्यों कोलकाता ऑडिटोरियम में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी नहीं ले पा रहे थे सांस? जानें

 

 

फराह के इस पोस्ट पर पत्नी कटरीना कैफ के बाद विक्की कौशल ने रिएक्ट करते हुए फराह को बस अपना अच्छा दोस्त बताया है। विक्की ने इस तस्वीर के साथ इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’ सोशल मीडिया पर स्टार्स का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


स्टार कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां कटरीना कैफ, ‘टाइगर 3’ (Tiger 3), ‘जी ले जरा’, मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss