Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shakti Kapoor Reaction : ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर बोले शक्ति कपूर, कहा- यह संभव नहीं

- Advertisement -

Shakti Kapoor Reaction: बॉलीवुड फेमस एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) पर ड्रग्स का आरोप लगा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर हलचल मच गई है। सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) पेशे से बॉलीवुड एक्टर भी है। खबरों की माने तो बेंगलुरु में रेव पार्टी में छापेमारी के बाद सिद्धांत कपूर को हिरासत में ले लिया गया है।

सिद्धांत कपूर के अलावा 6 और लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। इसी बीच अब एक्टर के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का रिएक्शन भी सामने आया है। इस में शक्ति कपूर ने जवाब दिया है, “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है”।

 

और पढ़िए –  Video: श्रद्धा कपूर संग नदी में रोमांस करते नजर आए रणबीर कपूर, लीक हुआ वीडियो

 

बता दें कि ईटाइम्स से बातचीत करते वक्त शक्ति कपूर ने बेटे के ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धांत रविवार को मुंबई से बेंगलुरु रेव पार्टी करने गया था। हालांकि कपूर परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

 

और पढ़िए –  KK Death: आखिर क्यों कोलकाता ऑडिटोरियम में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी नहीं ले पा रहे थे सांस? जानें

 

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस जब रविवार को एमजी रोड पर स्थित होटल पर छापा मारा तो वहां सिद्धांत और कई अन्य लोग का ड्रग्स परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। कथित तौर पर पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इसमें शामिल लोगों ने पहले ही ड्रग्स का सेवन किया था और पार्टी में पहुंचे थे या उन्होंने होटल में प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन किया था।

करियर की बात करें तो शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’, ‘चुप चुपके’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों में असिस्ट किया। 2013 में उन्होंने संजय गुप्ता की फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में ऐक्टिंग की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘अगली’ और वेब सीरीज ‘भौकाल’ में भी नजर आए।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts