Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KK Death: आखिर क्यों कोलकाता ऑडिटोरियम में सिंगर अर्जुन कानूनगो भी नहीं ले पा रहे थे सांस? जानें

- Advertisement -

KK Death News: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर केके (KK) इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। उनके निधन से हर कोई गमगीन हो गया था और इस खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। लेकिन उनके जाने के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे थे। दरअसल आखिरी बार केके ने कोलकाता के नजरूल मंच ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया था। इस परफोर्मेंस के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो कह रहे थे कि बहुत गर्म है। ये भी कहा जा रहा था कि सिंगर ने ऑर्गनाइजर्स से वेंटीलेशन के लिए कहा था क्योंकि स्टेडियम भरा था और वहां सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था। हालांकि बाद में इन सभी बातों को खारिज करते हुए किसी ने भी इनपर खास ध्यान नहीं दिया था। लेकिन अब ये मुद्दा फिर से गरमा गया है। क्योंकि सिंगर अर्जुन कानूनगो ने भी उसी स्टेज पर परफोर्म किया था, जहां पर केके ने परफॉर्मेंस के दौरान गर्मी लगने की बात कही थी।

 

और पढ़िए – Anushka Sharma: ऑरेंज मोनोकनी पहन अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ‘बीच लुक’, फैंस के उड़े होश

 

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अर्जुन कानूनगो ने भी बताया था कि, ”मैंने सुना ऑडिटोरियम में काफी ज्यादा गर्मी थी। मैंने भी इसी ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया और मेरा भी अनुभव ऐसा ही था। मैं सांस नहीं ले पा रहा था। वहां, इतनी गर्मी थी, एसी भी काम नहीं कर रहे थे। पुराने ऑडिटोरियम का अच्छे से रख रखाव नहीं किया जाता है। ये कई स्तर की समस्या है। ऑडिटोरियम को बेहतर होना चाहिए। मुझे नहीं पता कि उन्हें (मैनेजमेंट) को पता था या नहीं। अगर उन्हें पता था कि के.के. ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं तो उन्हें तुरंत शो बंद कर देना चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता केवल एक ही शो है।”

 

और पढ़िए –  Photos: अनुष्का-विराट कर रहे मालदीव में हॉलिडे एंजॉय, बेटी वामिका की भी दिखी झलक

 

अर्जुन कानूनगो ने आगे बात करते हुए एक ऐसे ही वक्त के बारे में बातया जब वो आशा भोसले के साथ थे। सिंगर ने कहा कि, ”हम ऑकलैंड (न्यूजीलैंड) में थे। मैं आशा जी के बगल में खड़ा था क्योंकि मैं उनके साथ गाना गा रहा था। शो के बीच में उन्होंने मेरे पास आकर कहा, ‘मेरे सीने में दर्द हो रहा है।’ उस वक्त वह लगभग 77 साल की थीं। मैं डर गया। मैं 19 साल का बच्चा था और मुझे लग रहा था कि मैं इस परिस्थिति का कैसे सामाना करुंगा। मैं स्टोज से नीचे उतरा और मैनेजर को बुलाया। शो पांच मिनट के लिए रुक गया। एक प्रोफेशनल होने के नाते उन्होंने अपना गाना खत्म किया। डॉक्टर वहां पर मौजूद थे, उन्होंने आशाजी को चेक किया और वापस भेज दिया।”

 

अर्जुन आगे कहते हैं कि, ”न्यूजीलैंड के ऑर्गनाइजर किसी भी अनहोनी के लिए तैयार थे। हम जब शूट करते हैं, रोजाना कॉल शीट आती है इसमें सबसे करीबी अस्पताल और पुलिस का नंबर होता है। ऑर्गनाइजर जानते हैं कि आर्टिस्ट असहज मसूस कर रहा है और उन्हें कुछ करने की जरूरत है।”

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts