--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sid-Kiara: वरुण धवन ने लगाई सिद्धार्थ-कियारा के रिश्ते पर मुहर! कह दी ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: फिल्मी गलियारों में आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अफेयर के चर्चे छाए हुए हैं। हालांकि स्टार कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप के सच को स्वीकार नहीं किया है। इसी बीच कियारा आडवाणी के को स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी।


दरअसल कियारा आडवाणी और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) की प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान स्टार्स से सवाल किया कि ‘कियारा के फोन में स्पीड डायल में किसका नंबर है’? इस प्रश्न का वरुण ने जवाब देते हुए किसी और का नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Sidharth Relationship) का नाम लिया। सिद्धार्थ का नाम सुन एक्ट्रेस शर्म से लाल हो जाती हैं।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

आगे वरुण धवन के इस जवाब को कियारा सही बताती हैं। एक्ट्रेस के इस जवाब से तो साफ हो गया कि कियारा और सिद्धार्थ चाहे लाख अपने रिश्ते को छिपाए आखिरकार सच सामने आ ही गया। आपको बता दें कि बीते दिनों इस कपल के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि ऐसा बताया जाता है कि फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इनके बीच पैचअप करवाया है।

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा अडवाणी बहुत जल्द वरुण धवन संग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा में भी दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss