--- विज्ञापन ---

Latest Posts

गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

- Advertisement -

Choreographer Ganesh Acharya: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने गणेश आचार्य के खिलाफ अप्रैल में चार्जशीट फाइल की थी।

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर यौन उत्पीड़न, पीछा करना, परेशान करना जैसे गंभीर आरोप लगे थे। यह केस 2020 में एक को-डांसर ने फाइल किया था। ऐसे में अब गणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में गुरुवार को जमानत मिल गई है। अब इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई है। गणेश आचार्य गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश हुए, जिसके बाद जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें मामले में राहत देते हुए जमानत की याचिका मंजूर कर ली है।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

खबरों के अनुसार कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और उनके सहायक पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी (दृश्यरतिकता, 345-डी (पीछा करने), 509 (महिला की विनम्रता का अपमान करना), 323 (चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत आरोप लगाए गए थे।

खबर थी कि महिला कोरियोग्राफर ने साल 2020 में अपनी शिकायत में कहा था कि जब भी वह गणेश के दफ्तर में काम करने के लिए जाती थीं, तो वह उनपर गतल टिप्पणियां करने के साथ ही अश्लील वीडियो देखने के लिए कहा जाता था। कोरियोग्राफर ने उन्हें यौन उत्पीड़न को ठुकराने के बाद परेशान करना शुरू कर दिया था। जब महिला ने इनकार किया तो छह महीने बाद ही भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उनकी सदस्या समाप्त कर दी थी।

वहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया था कि जब उन्होंने एक मीटिंग में गणेश आचार्य का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि महिला सहायकों ने मारपीट करने के साथ ही उन्हें गालियां भी दीं, जिसके बाद ही उन्होंने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने एक वकील की मदद ली और केस दर्ज कराया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss