--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Drishyam 2 Wrap Up: बॉलीवुड के सुलझे हुए कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgan) को एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि वो बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहते हैं। अभी कुछ महीनों पहले उनकी अपकमिंग मूवी ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग शुरू की गई थी। मगर अब बहुत ही जल्द अजय देवगन और पूरी स्टार कास्ट ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हाल ही में श्रिया सरन ने अपने इंस्टा हैंडल से इस बात की जानकारी साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि श्रिया सरन ने कई फोटोज शेयर की है और अपने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “खूबसूरत फूलों के लिए @andreikoscheev धन्यवाद..अब तक के सबसे अच्छे क्रू के लिए धन्यवाद! @abhishekpathakk आप अमेजिंग निर्देशक हैं, आपके साथ काम करके बहुत खुशी हुई, @tabutiful आप अंदर से बहुत खूबसूरत हैं, बिल्कुल प्यार! @ajaydevgn एक शानदार अभिनेता होने के लिए धन्यवाद, आपके साथ फिर से काम करने में खुशी हुई, #दृश्यम 2, नंदनी मेरे लिए शूट ओवर, और मुझे उसकी याद आएगी”।

इन फोटोज में से एक तस्वीर में पूरी स्टार कास्ट फिल्म की शूटिंग का रैपअप सेलेब्रेशन मना रही है और साथ ही केक कटिंग करते हुए भी दिखाई दे रही है। फिल्म ‘दृश्यम 2′ (Drishyam 2) 18 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज (Drishyam 2 Release Date) होगी। बता दें कि अभिषेक कामक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता अहम किरदार निभाएंगे। अजय देवगन फिल्म में विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss