--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले पवन सिंह एक बार फिर निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में पावर स्टार ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) से तलाक की मांग की थी। कोर्ट रूम से स्टार कपल की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

और पढ़िए Bhojpuri Song: आकांक्षा दुबे संग नजर आए पवन सिंह, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

 


जैसा कि पिक्चर्स में देखा जा सकता है कि पवन सिंह बेशक पत्नी ज्योति सिंह के साथ बैठे हुए हैं लेकिन दोनों के बीच तनाव साफ झलक रहा था। हालांकि आपको बता दें कि पवन सिंह ने अब तक आपने तलाक की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि यह पवन सिंह की ज्योति संग दूसरी शादी थी। हालांकि आज यह शादी भी टूट रही है। पावर स्टार का नाम भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) संग भी जुड़ा था लेकिन एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में रहते हुए ही पवन सिंह ने ज्योति संग ब्याह रचा लिया था।

और पढ़िए Video: आम्रपाली ने मिलाए निरहुआ के ओठवा से ओठ, नशे में धुत्त होकर किया रोमांस

आजकल पवन सिंह का नाम उनकी को-स्टार स्मृति सिन्हा संग जोड़ा जा रहा है। कई मौकों पर स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि पवन सिंह का तलाक भी स्मृति के वजह से हो रहा है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss