Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: आम्रपाली ने मिलाए निरहुआ के ओठवा से ओठ, नशे में धुत्त होकर किया रोमांस

Bhojpuri hot video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक पुराना गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे नशे की हालत में निरहुआ संग रोमांस […]

Bhojpuri hot video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक पुराना गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे नशे की हालत में निरहुआ संग रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने में हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद ही हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

और पढ़िए Video: आम्रपाली ने मिलाए निरहुआ के ओठवा से ओठ, नशे में धुत्त होकर किया रोमांस

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को अंतरा सिंह (Antra Singh) और प्रियंका (Priyanka Singh) ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, और साजन मिश्रा ने इसे संगीत से सजाया है। यही नहीं इन दोनों की जोड़ी इतनी पॉपुलर है कि इनके गाने आते के साथ ही हिट हो जाते हैं। अब उनके इस गाने पर भी 3,566,952 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को Tips Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 29, 2022 01:24 PM