--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nirahua Song: सालों बाद सच हुआ ‘निरहुआ’ का सपना, वर्षों पहले देखा था ये ख्वाब

- Advertisement -

Nirahua Bhojpuri Song: भोजपुरी मेगास्टार निरहुआ (Nirahua) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपने करियर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से एक सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं। हालांकि उन्होंने भोजपूरी की लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं, लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ देखा गया है। फैंस भी पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं।

 

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। एक्टर ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तो अच्छा नाम कमाया ही है, साथ ही साथ उन्होंने हाल ही में राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा है, लेकिन क्या आप जानते है कि नेता बनने का सपना उन्होंने कई सालों पहले ही देख लिया था। जी हां आज हम आपको निरहुआ के एक पुराने गाने का वीडियो दिखाने वाले है, जिसमें एक्टर ने अपने नेता बनने के सपने के बारे में बताया है।

 

और पढ़िए – Bhopuri: नीलम गिरी ने दिखाए कातिल मूव्स, फैंस हुए पानी-पानी

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 साल पहले टी सीरीज हमार भोजपुरी पर एक पुराना वीडियो रिलीज किया गया था। खास बात यह है कि इस गाने में निरहुआ नेताजी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस गाने का टाइटल भी ‘आई गइले नेताजी'(Aay Gayyil Neta Ji) रखा गया था। निरहुआ और खुशबू राज की आवाज में इस गाने को सुनकर लोगों की तालियों की घरघराहट रुके नहीं रुक रही। गाने के बोल सुनकर निरहुआ के नेता बनने के सपने का पता लग रहा है। वीडियो में एक्टर लोगों को उन्हें वोट देकर जिताने के लिए अलग-अलग वादे करते दिख रहे हैं।

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

बता दें कि निरहुआ का यह वीडियो उनके करियर के शुरुआती दिनों का है। इस गाने में निरहुआ नेताजी बने हजारों दर्शकों के सामने परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस एलबम के लिरिक्स प्यारे लाल यादव और निरहुआ ने लिखे हैं और अब तक इस म्यूजिक वीडियो पर 13 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। अब निरहुआ के सच में नेता बन जाने के बाद यह गाना इन दिनों खूब छाया हुआ है।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss