---विज्ञापन---

Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज कल अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। […]

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज कल अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

अक्षरा सिंह के लेटेस्ट लुक की बात करें तो भोजपुरी बाला बारिश का लुत्फ उठाती नजर आईं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम स्कर्ट और ऑरेंज टीशर्ट में नजर आ रही हैं। इस ऑउटफिट में भोजपुरी बाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह लुक छाया हुआ है।

और पढ़िए – Bhojpuri Song: बंद कमरे में आम्रपाली को देख निरहुआ हुए उतावले, टूटकर किया रोमांस

 

 


इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘मौसम इस क़दर खुमारी में है’। महज कुछ देर पहले शेयर किए गए इन पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस के इस अंदाज पर प्यार बरसा रहे हैं।

 

और पढ़िए – Akshara Singh: अक्षरा सिंह पर छाया बारिश का जादू, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म हैं कि अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं।आपको बता दें कि बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के बाद एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली हैं।आज के समय में अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 05, 2022 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.