Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mahima Chaudhry: कैंसर के बाद काम पर लौटीं महिमा चौधरी, इस फिल्म में आएंगी नजर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अपनी चुलबली स्माइल से सबका दिल जीतने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है।गौरतलब है कि एक लंबे समय से एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है।हाल ही में महिमा चौधरी ने खुलासा किया कि वो ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।

हालांकि महिमा ने बखूबी इस बीमारी ने अपनी जंग लड़ी। फिलहाल एक्ट्रेस की सेहत में सुधार है और अभी वो अपना इलाज करवा रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कैंसर जर्नी फैंस के साथ शेयर की। अब महिमा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जानलेवा बीमारी को मात देकर महिमा काम पर लौट चुकी हैं। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी।

 

और पढ़िएVideo: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, पूरे हुए ‘राब्ता’ के 5 साल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी कैंसर जर्नी के बारे में बताया इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) का आभार प्रकट किया है। अनुपम खेर के साथ एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं। इस फिल्म का नाम ‘द सिग्नेचर’ ( The Signature) है।

 

और पढ़िएPriyanka Chopra: देसी गर्ल ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ बिंदी में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

 

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Movies) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने सुभाष घई की फिल्म ‘परदेस’ (Pardes Movie) से इंडस्ट्री में कदम रखा था। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस ने धड़कन, ओम जय जगदीश जैसी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वो 2016 में फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts