Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, पूरे हुए ‘राब्ता’ के 5 साल

- Advertisement -

Five Year Completed of Raabta: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम आज ऊंचाइयों पर है। यही वजह है कि अदाकारा बैक टू बैक फिल्में करती रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने करियर की कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें से एक स्पेशल मूवी ‘राब्ता’ है। इस मूवी के पांच साल पूरे हो गए हैं। इसी मौके पर कृति को अपने दिवंगत को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आई। यही नहीं कृति ने एक्टर को याद कर इस फिल्म का एक ‘राब्ता’ गाना गाया और इसका वीडियो भी बनाया।

और पढ़िएPriyanka Chopra: देसी गर्ल ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ बिंदी में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

 

दरअसल कुछ समय पहले कृति ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में माइक पकड़ कर गाना गाती दिख रही हैं। इसके अलावा उनके साथ एक शख्स गिटार बजा रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए गए पलों को याद किया है। इसके आगे बता दें कि वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लमहा एक दामन भर गया..देखा जाए तो ये फिल्म कई मायने में स्पेशल थी, फिल्म कई यादों से भरी है। ये जर्नी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं आप दोनों के साथ इस जर्नी पर गई..सुशांत और डीनो…राब्ता को पूरे हुए 5 साल..मेरी सिंगिंग को यहां इग्नोर कीजिए, इमोशन सच्चे हैं’।

और पढ़िएकैंसर की चपेट में आ चुके हैं ये बॉलीवुड सितारें, देखें लिस्ट

 

कृति के इस वीडियो को देख फैंस भी भावुक हो गए और उनके पोस्ट पर कमेंट कर एक्टर को याद करने लगे। अब कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाली फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास एक भेड़िया मूवी है, जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में दिखाई देंगे। यही नहीं मूवी गणपत में कृति और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर दिखाई देगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss