--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कटरीना कैफ ने धूम-धाम से मनाया मां सुजैन टरकोट का बर्थडे, शेयर की फैमिली फोटो

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन कैट अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में कटरीना ने अपनी मां सुजैन टरकोट (Suzanne Turcotte) का 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पूरे परिवार की तस्वीर शेयर की हैं। इस फैमिली फोटो में कैट के अलावा उनकी बहनें और भाई भी नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएBollywood & Cricketers: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर लव रहा अधूरा, एक तो हो गई थी प्रेग्नेंट

 

 

कटरीना ने सभी की तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है और लिखा है- 70 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, आपका जीवन खुशी और साहस से भरा रहे। फिलहाल तो आप इस समय अपने शोर मचाने वाले बच्चों के साथ हैं। बता दें की कटरीना के इस फोटो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अभी तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें की कैटरीना की तीन बड़ी बहनें स्टेफनी, क्रिस्टीना और नताशा है। जबकी उनकी तीन छोटी बहनें मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं। उनका एक भाई है जिसका नाम सेबस्टियन टरकॉटे है। वह फर्नीचर डिज़ाइनर है। कैट की बड़ी बहन स्टेफनी है। दूसरी बहन नताशा है जो कि एक ज्वेलरी डिज़ाइनर है।

चौथी बहन का नाम मेलिसा है और वह एक गणितज्ञ है। उनके बाद एक बहन का नाम इसाबेल है जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस है। कटरीना की सबसे छोटी बहन का नाम सोनिया है जो कि फोटोग्राफर और डिज़ाइनर है। कैट का परिवार लंदन में रहता है और समय निकालकर कैटरीना वहां आती-जाती रहती हैं।

बता दें कटरीना की लाइफ ज़रा उतार-चढ़ाव भरी रही है। उनकी परवरिश केवल मां के हाथों हुई है। उनकी मां ने उन्हें और उनके भाई-बहनों को सिंगल मदर के तौर पर पाला-पोसा है। दरअसल , कटरीना जब बहुत छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स के तलाक हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के कुछ सालों बाद कटरीना के पिता मोहम्मद कैफ उनकी मां सुजैन को तलाक देकर अमेरिका चले गए थे।

इसके बाद कटरीना अपने पिता के प्यार से महरूम रह गईं क्योंकि उनके पिता ने कभी पूरे परिवार को पलटकर नहीं देखा। एक इंटरव्यू में कटरीना ने इस दर्द को जाहिर करते हुए कहा था, मेरे पिता का दुर्भाग्य से मेरी परवरिश में कोई हाथ नहीं था। जब मैं अपने दोस्तों को उनके प्यारे पिता के साथ देखती हूं जो कि उनके परिवार के स्तंभ हैं तो मुझे लगता है काश मेरे पास भी ये सब होता लेकिन शिकायत के बजाए मेरे पास जो है, मुझे उसके लिए आभार व्यक्त करना चाहिए।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss