--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सारा अली खान संग रिश्ते पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) आज कल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyya 2) के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के रिश्ते पर बात की।


दरअसल एक समय में सारा और कार्तिक की रिलेशनशिप की अफवाह खूब उड़ी थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ अपने लिंक अप रयूमर्स पर बात की है। आपको बता दें कि सारा और कार्तिक ने फिल्म ‘लव आजकल 2’ में साथ काम किया था। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

 

जब इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या सारा के साथ की खबरें फिल्म को प्रमोशन दिलाने का एक हथकंडा था तो उन्होंने कहा, नहीं नहीं, वो सब प्रमोशनल नहीं था। मैं आपको कैसे समझाऊं? बिलकुल नहीं डियर, हम भी इंसान हैं। हर चीज़ प्रमोशनल नहीं होती है। इस टॉपिक पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। गौरतलब है कि फिल्म की मेकिंग से लेकर प्रमोशन तक में सारा और कार्तिक की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा था।

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 


बता दें कि इम्तियाज़ अली की लव आज कल 2 पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें सारा और कार्तिक ने एक साथ काम किया था।यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज हुई थी जिसके बाद सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे को इन्स्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया था। इसी वजह से उनके लिंक अप की खबरों को एक प्रमोशनल स्टंट करार दिया गया था। आपको बता दें कि जब सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss